अमिताभ बच्चन बोले- उतार-चढ़ाव के हर दौर में समर्थन के लिए शुक्रिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2019   17:32
अमिताभ बच्चन बोले- उतार-चढ़ाव के हर दौर में समर्थन के लिए शुक्रिया

बॉलीवुड में 50 साल पूरे कर चुके अमिताभ ने भावुक अंदाज में कहा, मेरी जनता, मैं आपका धन्यवाद करना चाहता हूं। आपने जीवन के हर उतार-चढ़ाव में मेरा साथ दिया।

पणजी। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बुधवार को 50वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईआईएफई) के उद्धाटन के मौके पर अपने लंबे और उतार-चढ़ाव भरे जीवन तथा करियर में साथ निभाने के लिये प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया। फिल्म महोत्सव के गोल्डन जुबली संस्करण में मुख्य अतिथि अमिताभ (77) जैसे ही मंच पर पहुंचे, उनके प्रंशसकों ने जोशीले अंदाज में उनका स्वागत किया।

इसे भी पढ़ें: लता मंगेशकर की हालत काफी बेहतर, जल्द मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

मंच पर अमिताभ के सम्मान में सुपरस्टार रजनीकांत, सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद कुमार सावंत मौजूद थे। उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति के अपने मशहूर वाक्य देवियों और सज्जनों  के साथ अपना संबोधन शुरू किया।

इसे भी पढ़ें: उम्मीद है हम ऐसी फिल्में बनाते रहेंगे जो लोगों को साथ लायेगी: अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड में 50 साल पूरे कर चुके अमिताभ ने भावुक अंदाज में कहा, मेरी जनता, मैं आपका धन्यवाद करना चाहता हूं। आपने जीवन के हर उतार-चढ़ाव में मेरा साथ दिया। मैं हमेशा यह कहता हूं कि मैं आप लोगों का एहसानमंद हूं। मैं आपका यह एहसान कभी नहीं चुका सकता और मैं ऐसा करना भी नहीं चाहता। मैं आपके इस प्रेम को अपने साथ रखना चाहता हूं। उन्होंने अपने माता-पिता और फिल्मी सफर में योगदान देने वाले लोगों को याद किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।