• अनुराग कश्यप के भाई अभिनव ने सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप, निर्देशक ने दिया दो-टूक जवाब

रेनू तिवारी Jun 16, 2020 21:30

अभिनव कश्यप के द्वारा लगाए गये इस गंभीर आरोप के बाद सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप की लोग राय जानना चाहते थे। वह लगातार अनुराग कश्यप को संदेश लिख कर पूछ रहे थे कि आखिर अपने भाई के आरोपो पर आप की क्या राय हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद बॉलीवुड में मातम का महौल हैं। इस साल बॉलीवुड ने इरफान खान, ऋषि कपूर , वाजिद खान अब सुशांत सिंह राजपूत सहित कई दिग्गज कलाकारों को खोया हैं। सुशांत सिंह जैसे सुपरस्टार का आत्महत्या करना लोगों को समझ नहीं आ रहा हैं कि इतने टैलेंटिड एक्टर ने आखिर क्यों इतनी कम उम्र में मौत को गले लगाया। तमाम सवाल उठ रहे हैं। शुरूआती जांच में पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन की दवा खा रहे थे। आखिर वह किस चीज को लेकर तनाव में थे।

इसे भी पढ़ें: क्या अंकिता लोखंडे से अलग होना सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी गलती थी? आखिरी वक्त तक रहे तनहा

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अरोप लग रहे हैं कि बॉलीवुड पर राज कर रहे लोग बाहर से आये लोगों को सही से ट्रीट नहीं करते हैं। सुशांत एक शानदार एक्टर होने के बावजूद भी फिल्मों के लिए संघर्ष कर रहे थे। सुशांत की मौत के बाद कई लोगों ने बॉलीवुड पर निशाना साधा है। मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप के भाई ने अपनी एक पोस्ट के जरिए सलमान खान को आडे हाथ लेते हुए उन पर निशाना साथा हैं। अभिनव ने कहा कि सलमान खान ने दंबग 1 बनाने के बाद मेरा करियर खराब करने की कोशिश की। मैं दबंग 2 का हिस्सा नहीं बना क्योंकि सलमान खान के भाई अरबाज और सोहेल मुझपर हावी हो रहे थे। 

इसे भी पढ़ें: वायरल हो रहा है सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को किया गया आखिरी ट्वीट, जिसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया

अभिनव कश्यप के द्वारा लगाए गये इस गंभीर आरोप के बाद सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप की लोग राय जानना चाहते थे। वह लगातार अनुराग कश्यप को संदेश लिख कर पूछ रहे थे कि आखिर अपने भाई के आरोपों पर आप की क्या राय हैं। लगातार पूछे जाने के बाद अनुराग कश्यप ने भी सोशल मीडिया पर अपने भाई के आरोपो पर अपना बयान जारी किया हैं। अनुराग ने अपनी पोस्ट में कहा कि इसे मेरा अधिकारिक बयान ही समझा जाए।

अनुराग ने ट्वीट करते हुए लिखा, मीडिया के लोग और वो लोग जो मुझसे अभिनव के बारे में पूछना चाहते हैं, आप मेरे इस बयान को मेरा ऑफिशियल बयान मान सकते हैं। आज से दो साल पहले मेरे भाई ने मुझे साफ तौर पर बोल दिया था कि मेरे मामलों से दूर रहा करो तो वो जो भी कहते हैं और जो भी करते हैं, मैं उस मामले में किसी भी तरह की कोई टिप्पणी नहीं कर सकता हूं। धन्यवाद।