उदित नारायण बनें दादा जी! आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता ने दिया बेटी को जन्म

Aditya Narayan
रेनू तिवारी । Mar 04, 2022 12:15PM
सिंगर और टीवी शो होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल के घर नन्ही परी आयी हैं। युगल को भगवान ने एक बच्ची के रूम में आशीर्वाद दिया है। आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने बच्ची को जन्म 24 फरवरी को दिया था।

सिंगर और टीवी शो होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल के घर नन्ही परी आयी हैं। युगल को भगवान ने एक बच्ची के रूम में आशीर्वाद दिया है। आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने बच्ची को जन्म 24 फरवरी को दिया था। आदित्य नारायण कई बार अपने बयानों में एक बच्ची के पिता बनने की ख्वाहिश जता चुके थे अब उनकी यह इच्छा पूरी हो गयी हैं उनकी पत्नी ने मुंबई के अस्पताल में बैबी गर्ल को जन्म दिया।

इसे भी पढ़ें: फरहान अख्तर की दूसरी शादी पर एक्टर की पहली पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली यह बड़ी बात

ईटाइम्स से बात करते हुए, आदित्य ने कहा, "हर कोई मुझसे कहता रहा कि यह तुम्हें एक लड़का होगा लेकिन मुझे कहीं न कहीं दिल में एक उम्मीद थी कि हमारी एक बच्ची होगी। मेरा मानना ​​​​है कि पिता अपनी बेटियों के सबसे करीब होते हैं, और मुझे खुशी है कि मेरी छोटी लड़की अ गयी है। श्वेता और मैं बेहद धन्य महसूस करते हैं कि अब हम माता-पिता हैं।

इसे भी पढ़ें: बच्चन परिवार में गूँजी किलकारियां, अमिताभ बच्चन एक बार फिर से बने दादा, आराध्या बन गई हैं बड़ी दीदी

इस प्यारी सी खबर पर अपने पिता, गायक उदित नारायण की प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए, आदित्य ने कहा कि वह उत्साहित हैं और बच्ची को 'परी' कहते हैं। मेरे पिता बहुत खुश हैं और वह हमारे बच्ची को गोद में लेकर देखते रहते हैं। उसके दादा उसे परी कहते है! शुरू में, वह उसे अपनी बाहों में लेने से बहुत डरते थे, लेकिन कुछ दिनों के बाद, हम उसे अपनी गोद में लेने लगे। मैंने पहले से ही डायपर बदलना और पिता के सभी कर्तव्यों को करना शुरू कर दिया है। मेरे छोटे बच्ची के पास मेरी आंखें हैं, और मुझे लगता है कि वह मेरी तरह दिखती है। मैं इस उपहार के लिए भगवान को धन्यवाद देता हूं।"

अन्य न्यूज़