बिग बॉस के घर से निकल कर अब ये कपल करने जा रहा है शादी? रोमांटिक तस्वीर के साथ शेयर की खास तारीख

Eijaz Khan
Eijaz Khan Instagram
रेनू तिवारी । Oct 06, 2022 4:12PM
बिग बॉस 14 के प्रतियोगी एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने लगभग दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सगाई कर ली हैं। 3 अक्टूबर की रात को दोनों ने अपनी सगाई की घोषणा की। दोनों के बीच प्यार का गवाह बिग बॉस सीजन 14 बना था। बिग बॉस सिनेमा जगत को काई कपल दिए हैं।

बिग बॉस 14 के प्रतियोगी एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने लगभग दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सगाई कर ली हैं। 3 अक्टूबर की रात को दोनों ने अपनी सगाई की घोषणा की। दोनों के बीच प्यार का गवाह बिग बॉस सीजन 14 बना था। बिग बॉस सिनेमा जगत को काई कपल दिए हैं। अब बिग बॉस के घर से निकला एक और कपल (एजाज खान और पवित्रा पुनिया) जल्दी ही शादी करने वाला हैं। 

इसे भी पढ़ें: अनारकली सूट में Alia Bhatt ने बांधा समां, सोशल मीडिया पर वायरल हुई बेबी शॉवर सेरेमनी की तस्वीरें

एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने अपनी सगाई के बारे में इंस्टाग्राम पर बताया। एजाज़ ने रोमांटिक तस्वीरों की एक स्ट्रिंग साझा की। इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ एक शानदार कैप्शन जोड़ते हुए उन्होंने लिखा बेबी, अगर हम सही समय का इंतजार करते हैं, तो यह कभी नहीं होने वाला है, मैं आपसे सबसे अच्छा वादा करता हूं, क्या आप मुझसे शादी करेंगे? उसने कहा" हाँ #ईजाज़खान # पावित्रापुनिया #आधिकारिक 03/10/22।

इसे भी पढ़ें: लक्जरी गाड़ियों को छोड़ Sonu Sood ने मुंबई की लोकल ट्रेन में किया सफर, डाउन टू अर्थ पर्सनैलिटी से लोग प्रभावित

इसके साथ ही यह साफ हो गया है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है और एजाज से पवित्रा जल्द ही शादी करने वाली हैं। एजाज ने पोस्ट पर अपनी सगाई की तारीख 3 अक्टूबर 2022 का जिक्र किया। इस बीच, पवित्रा ने पोस्ट पर एक रोमांटिक कमेंट भी किया और लिखा, भगवान हमें बुरी नजर से बचाएं, प्यार और भी गहरा हो। इस खबर को साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने बधाई संदेशों के साथ टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी। अभिनेता जैस्मीन भसीन ने लिखा, याय्या हमें पार्टी चाहिए।

एजाज और पवित्रा पहली बार सलमान खान के टीवी रियलिटी शो  बिग बॉस सीजन 14  में मिले थे, जिसके बाद लव बर्ड्स को विभिन्न स्थानों पर एक साथ देखा जा सकता था और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाने में कभी असफल नहीं हुए। वर्क फ्रंट की बात करें तो पवित्रा 'ये है मोहब्बतें', 'नागिन 3', 'बालवीर रिटर्न्स' और कई अन्य टीवी शो का हिस्सा थीं। दूसरी ओर, एजाज तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, शोरगुल जैसी फिल्मों का हिस्सा थे।

अन्य न्यूज़