मुश्किल में फंसी एकता कपूर और उनकी मां, कोर्ट ने किया गिरफ्तारी वारंट जारी, XXX से जुड़ा है मामला

Ekta Kapoor
ANI
बिहार के बेगूसराय जिला की एक अदालत ने फिल्म निर्माता एवं निर्देशक एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ उनके वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ सीजन-दो में सैनिकों का अपमान करने और उनके परिवार के सदस्यों की भावनाओं को आहत करने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तारी वारंट जारी किया।

बेगूसराय (बिहार)। बिहार के बेगूसराय जिला की एक अदालत ने फिल्म निर्माता एवं निर्देशक एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ उनके वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ सीजन-दो में सैनिकों का अपमान करने और उनके परिवार के सदस्यों की भावनाओं को आहत करने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तारी वारंट जारी किया। न्यायाधीश विकास कुमार की अदालत ने एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ एक पूर्व सैनिक और बेगूसराय निवासी शंभू कुमार की शिकायत के आधार पर गिरफ्तारी वारंट जारी किया।

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की अभिनेता की अनदेखी तस्वीर

शंभू कुमार ने 2020 में अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ सीजन-दो में एक सैनिक की पत्नी से जुड़े कई आपत्तिजनक दृश्य दिखाए गए हैं। इस सीरीज को एकता कपूर की कंपनी ‘बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड’ के स्वामित्व वाले एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित किया गया।

इसे भी पढ़ें: पहली मुलाकात के एक महीने बाद सना अमीन शेख ने कर ली थी शादी, अब 6 साल बाद लिया तलाक

शंभू कुमार के वकील हृषिकेश पाठक ने बताया कि अदालत ने एकता एवं उनकी मां को समन जारी किया था और उनसे मामले के संबंध में अदालत के सामने पेश होने को कहा था। उन्होंने बताया कि एकता कपूर ने अदालत को सूचित किया कि आपत्ति जताए जाने के बाद सीरीज के कुछ दृश्यों को हटा दिया गया था, लेकिन वे अदालत के सामने पेश नहीं हुई, जिसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़