ब्रिटनी स्पीयर्स के एक्स बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा, सिंगर को दी जाती थी बर्थ कंट्रोल की दवाइयां

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 27, 2021   10:22
ब्रिटनी स्पीयर्स के एक्स बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा, सिंगर को दी जाती थी बर्थ कंट्रोल की दवाइयां

सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स इन दिनों अपनी निजी जिंदगी लेकर खबरों में बनी हुई हैं। दरअसल उन्होंने अपने पिता से आजादी की मांग की थी और साथ ही अपने परिवार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। ब्रिटनी को अपने फाइनेंस और जिंदगी से जुड़े किसी भी फैसले को लेने का अधिकार नहीं था। 13 साल से ब्रिटनी अपने पिता के कंजरवेटरशिप में रह रही हैं। अब ऐसे में ब्रिटनी के एक्स बॉयफ्रेंड ने उन्हें लेकर कई बातों का खुलासा किया है।

अमेरिकन पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स इन दिनों अपनी निजी जिंदगी लेकर खबरों में बनी हुई हैं। दरअसल उन्होंने अपने पिता से आजादी की मांग की थी और साथ ही अपने परिवार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। ब्रिटनी को अपने फाइनेंस और जिंदगी से जुड़े किसी भी फैसले को लेने का अधिकार नहीं था। 13 साल से ब्रिटनी अपने पिता के कंजरवेटरशिप में रह रही हैं। अब ऐसे में ब्रिटनी के एक्स बॉयफ्रेंड ने उन्हें लेकर कई बातों का खुलासा किया है।

आपको बता दें कि ब्रिटनी के बॉयफ्रेंड उनके साथ दो साल तक रिलेशनशिप में रहे। उन्होंने बताया कि ब्रिटनी को हमेशा से एक बेटी चाहिए थी लेकिन उन्हें ऐसा करने नहीं दिया जा रहा था। उन्होंने बताया कि ब्रिटनी को कहा जाता था कि उन्हें इसी जगह वेगस में शोज करने होंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटनी के बॉयफ्रेंड ने बताया कि उन्हें मोबाइल इस्तेमाल करने और अपनी गाड़ी ड्राइव करने की इजाजत थी। 

बर्थ कंट्रोल की दी जाती थी दवाइयां

 

इसके अलावा उन्हें नहीं पता था कि उन्हें आईयूडी है। बॉयफ्रेंड ने बताया कि मुझे लगता है कि उन्हें बर्थ कंट्रोल की दवाइयां दी जाती थी ताकि वो वेगस में शो के दौरान प्रेग्नेंट ना हो जाएं। आपको बता दें कि ब्रिटनी ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें उनकी मर्जी के बिना रिहैब सेंटर भेज दिया गया था और उन्हें दवाइयां दी जाती थी। साथ उनका अपने खुद के पैसों पर भी कंट्रोल नहीं था। उन्होंने बताया कि काफी समय से उन्होंने अपने सारे दर्द दिल में छुपाए रखे हुए थे लेकिन अब सब बहुत हो गया मुझे अपनी आजादी वापस चाहिए।  

ब्रिटनी ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा था  कि मुझे मेरी जिंदगी, मेरे अधिकार वापस चाहिए। वहीं ब्रिटनी कोर्ट में अपना बयान देते हुए दो बार भावुक भी हो गईं। उन्होंने कोर्ट से कहा कि इस कानूनी व्यवस्था ने उन्हें ट्रॉमा और डिप्रेशन देने वाला बताया। सिंगर ने कहा कि मैं खुश नहीं हूं, मैं सो नहीं पा रही हूं। मैं बहुत गुस्से में हूं और बहुत ही अमानवीय है। मैं हर दिन रोती हूं। सिंगर ने आंखों में आंसू लिए हुए कहा कि मुझे सच में विश्वास है कि यह रुढ़िवादिता अपमानजनक है। मैं बदलाव चाहती हूं और मैं बदलाव के लायक भी हूं। 

ब्रिटनी के पिता वकील ने बताई अलग ही कहानी 

वहीं ब्रिटनी के पिता जेमी स्पीयर्स के वकील ने जो बताया है वह अलग ही कहानी बयां कर रहा है। दरअसल ब्रिटनी के पिता के वकील का कहना है कि जिमी ने अपनी बेटी का पूरा ध्यान रखा है और उनके पैसों का भी पूरा हिसाब रखा है। वकील ने कहा कि अगर उनकी बेटी इससे परेशान हैं और अपनी कंजरवेटरशिप से आजादी से चाहती हैं तो वह इससे आजाद हो सकती हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।