प्रसिद्ध तेलुगु फिल्म निर्माता के साथ कोविड-19 टीके के नाम पर धोखाधड़ी, मामला दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 22, 2021   19:44
प्रसिद्ध तेलुगु फिल्म निर्माता के साथ कोविड-19 टीके के नाम पर धोखाधड़ी, मामला दर्ज

प्रसिद्ध तेलुगु फिल्म निर्माता को कथित तौर पर कोविड-19 रोधी टीके दिलाने के नाम पर उनके साथ धोखाधड़ी किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलावर को यह जानकारी दी।

हैदराबाद। प्रसिद्ध तेलुगु फिल्म निर्माता को कथित तौर पर कोविड-19 रोधी टीके दिलाने के नाम पर उनके साथ धोखाधड़ी किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलावर को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि फिल्म निर्माता को 31 मई को एक व्यक्ति ने फोन किया और खुद को स्वास्थ्य विभाग से जुड़ा कर्मचारी बताया और उन्हें बड़ी मात्रा में टीके 2.50 लाख रुपये में देने का वादा भी किया। उन्होंने बताया कि व्यक्ति ने फिल्म निर्माता को यह विश्वास दिलाया कि बड़ी मात्रा में टीके उन्हें अपने लोगों को लगाने में काम आएंगे।

इसे भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा और अली फजल कई संगीतकारों और अन्य कलाकारों सहित वर्ल्ड म्यूजिक डे मनाएंगे

उन्होंने बताया कि व्यक्ति ने इस काम के लिए एक लाख रुपये एडवांस के तौर पर ले लिए और इसके बाद उसने अपना फोन बंद कर दिया। फिल्म निर्माता के एक कर्मचारी ने इस संबंध में सोमवार को पुलिस में शिकायत की, जिसके बाद धोखाधड़ी एवं अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया गया। आरोपी की पहचान कर ली गई है, वह फिलहाल एक अन्य मामले में जेल में है, लेकिन जब उसने निर्माता को फोन किया था, तब वह जेल में नहीं था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।