अभिनेत्री जैकलीन की स्टाइलिस्ट से दिल्ली पुलिस ने आठ घंटे तक पूछताछ की

Jacqueline
ANI
दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने कथित ठग चंद्रशेखर से जुड़े मामले के सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज की स्टाइलिस्ट लीपाक्षा एल्लावडी से बुधवार को करीब आठ घंटे तक पूछताछ की।

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने कथित ठग चंद्रशेखर से जुड़े मामले के सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज की स्टाइलिस्ट लीपाक्षा एल्लावडी से बुधवार को करीब आठ घंटे तक पूछताछ की। अधिकारियों ने बताया कि एल्लावडी से पूछताछ से कुछ दिन पहले ही इस मामले में फर्नांडीज से दूसरी बार पूछताछ की गई थी। पुलिस के एक ‍वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “ एल्लावडी अपराह्न साढ़े 11 बजे कार्यालय पहुंची थीं और उनसे करीब आठ घंटे तक पूछताछ की गई। वह शाम करीब साढ़े सात बजे दफ्तर से गई।”

इसे भी पढ़ें: पायलट को मुख्यमंत्री पद नहीं देने पर अड़े हैं गहलोत! डोटासरा या सीपी जोशी की लग सकती है लॉटरी

उन्होंने कहा कि एल्लावडी को कथित ठग के साथ फर्नांडीज के रिश्तों के बारे में जानने के लिए बुलाया गया था। फर्नांडीज के साथ ही एल्लावडी से दिल्ली पुलिस को पूछताछ करनी थी। वह ड्रेस डिजाइनर हैं। अधिकारी ने बताया, “ वह तब नहीं आई थी और आज उनसे अलग से पूछताछ की गई।” अधिकारी ने दावा किया कि पूछताछ के दौरान एल्लावडी ने स्वीकार किया कि वह फर्नांडीज और चंद्रशेखर के संबंधों के बारे में जानती थी। अधिकारी के मुताबिक, चंद्रशेखर ने बॉलीवुड अभिनेत्री द्वारा पहने जाने वाले कपड़ों के ब्रांड को लेकर सुझाव लेने के लिए पिछले साल एल्लावडी से संपर्क किया था।

इसे भी पढ़ें: उर्दू, संस्कृत, मैथिली और अंग्रेजी भाषा के भी अच्छे जानकार थे रामधारी सिंह दिनकर

उन्होंने बताया, “ चंद्रशेखर ने उनसे सुझाव लिए और अभिनेत्री के पसंदीदा कपड़े खरीदने के लिए तीन करोड़ रुपये दिए। चंद्रशेखर को मिली पूरी रकम एल्लावडी ने फर्नांडीज के लिए तोहफे खरीदने में खर्च कर दी।” पुलिस ने कहा कि उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि जैसे ही चंद्रशेखर की गिरफ्तारी की खबर आई, फर्नांडीज ने उससे अपने सारे संबंध तोड़ लिए। पुलिस अब तक इस मामले में फर्नांडीज से दो बार पूछताछ कर चुकी है। इसी मामले में अन्य अभिनेत्री नोरा फतेही से भी पूछताछ की गई है। चंद्रशेखर फिलहाल जेल में है। उस पर रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी करने का आरोप है। इसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह भी शामिल हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़