गौहर खान की फोटो खींचने के लिए पैपराजी ने किया कुछ ऐसा, देखकर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

गौहर खान की फोटो खींचने के लिए पैपराजी ने किया कुछ ऐसा, देखकर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

गौहर खान गुरुवार को मुंबई में स्पॉट हुईं। गौहर की फोटोज क्लिक करने के लिए पैपराजी ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर सब हैरान हैं। गौहर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई में पैपराजी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की फोटो या वीडियो को अपने कैमरे में कैद करके उनके फैंस तक पहुंचाते हैं। लेकिन इस चक्कर में कभी-कभी ये फोटोग्राफर्स सारी हदें पार कर बैठते हैं। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस गौहर खान के साथ हुआ। गौहर खान गुरुवार को मुंबई में स्पॉट हुईं। गौहर की फोटोज क्लिक करने के लिए पैपराजी ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर सब हैरान हैं। गौहर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: शादी की खबरों के बीच येलो बिकिनी में परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई मौनी रॉय

लोखंडवाला मार्केट में शॉपिंग करने गई थीं गौहर खान 

 दरअसल, गौहर खान मुंबई के लोखंडवाला मार्केट में शॉपिंग करने गई थीं। गौहर की फोटो क्लिक करने के लिए वहां मौजूद फोटोग्राफर्स में धक्का मुक्की होने लगती है। वायरल हो रहे वीडियो में दिखता है कि गौहर फोटो के लिए पोज नहीं करती हैं। जब फोटोग्राफर्स उनसे बिग बॉस 15 से उमर रियाज के एविक्शन के बारे में सवाल करते हैं तो वे उसका भी जवाब नहीं देती हैं। गौहर को भीड़ के बीच में बाहर निकलने का रास्ता नहीं मिलता है। वहीं। भगदड़ में एक पैपराजी से दुकान के बाहर रखा डमी गिर जाता है। यह देखकर गौहर भड़क जाती हैं और परेशान होकर कहती हैं कि, 'ना जाने यह लोग ऐसा क्यों करते हैं।' वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि गौहर पैपराजी के इस व्यवहार से काफी गुस्से में आ जाती हैं। यहां तक कि वह डमी को उठाने के लिए खुद ही चली जाती हैं।

इसे भी पढ़ें: अलग हो रहे हैं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर? अफवाह या सच जानिए सच्चाई

नेटीजेंस दे रहे हैं अपने रिएक्शन

 सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। नेटीजेंस को भी पैपराजी का यह व्यवहार सही नहीं लगा। लोग वीडियो पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "उनकी भी खुद की पर्सनल लाइफ है कृपया उन्हें सुरक्षित रहने दें।" वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, " किसी को शॉपकीपर को कम से कम सॉरी कहना चाहिए था।"

आपको बता दें कि गौहर खान ने कई मूवीज में काम किया है। उन्होंने बिग बॉस 7 में विनर की ट्रॉफी अपने नाम की थी। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर हिस्सा लिया था। गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे अक्सर कई मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखती हैं।

- प्रिया मिश्रा