ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' की शानदार ऑपनिंग, जानें पहले दिन कितना कमाया

Vikram Vedha
@PushkarGayatri
रेनू तिवारी । Oct 01, 2022 12:58PM
बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' 30 सितंबर को रिलीज़ हुई। फिल्म के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर दोनों स्टार की तारीफों के पुल बांधे जाने लगे। लंबे समय से बॉलीवुड की फिल्में बहिष्कार ट्रेंड का सामना कर रही हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' 30 सितंबर को रिलीज़ हुई। फिल्म के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर दोनों स्टार की तारीफों के पुल बांधे जाने लगे। लंबे समय से बॉलीवुड की फिल्में बहिष्कार ट्रेंड का सामना कर रही हैं लेकिन बावजूद इसके फिल्म विक्रम वेधा को अच्छे रिस्पॉन्स मिले हैं। फिल्म ने अपने ऑपनिंग डे पर भी ठीक-ठाक कमाई की हैं।  फिल्म का क्लैश मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन से हुआ है इस लिए दर्शकों को बॉक्स ऑफिस पर बंटते हुए भी देखा गया। 

इसे भी पढ़ें: देश के पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का जन्मदिन आज, अनुसूचित जाति से लेकर महिलाओं के लिए किया खास काम

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा ने शुरुआती अनुमानों के अनुसार, भारत में अपने शुरुआती दिन में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। फिल्म पहले दिन 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया, "विक्रम वेधा की पहले दिन की कमाई ऑल-इंडिया नेट का शुरुआती अनुमान लगभग 10 करोड़ है। 

निर्देशक पुष्कर-गायत्री के डायरेक्शन में बनीं फिल्म विक्रम वेधा बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म की रिलीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांचक था। सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की जोड़ी वाली यह फिल्म बॉलीवुड की किस्मत बदलने का दावा पेश कर रही थी। विक्रम बेधा साउथ की फिल्म का हिंदी रीमेक हैं। पहली फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति थे। साउथ में फिल्म को काफी पसंद किया गया था। अब हिंदी में भी निर्देशक को बिना बदले फिल्म को बनाया गया है और इस बार फिल्म के लीड किरदार और भाषा को बदला गया है। फिल्म के नाम से ही जाहिर होता हैं कि यह विक्रम-बेताल जैसी ही स्टोरी होगी, यह बात फिल्म देखते वक्त आपको जरूर दिगाम में क्लिक होगी। 

अन्य न्यूज़