हैदराबाद में जीईएस-17 में शामिल होंगे हॉलीवुड, बॉलीवुड के फिल्मकार

Hollywood bollywood filmmakers will join ges 17 in hyderabad
अगले महीने से हैदराबाद में आयोजित होने वाले ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट (जीईएस) में हॉलीवुड एवं बॉलीवुड से फिल्मकारों के शामिल होने की संभावना है।

हैदराबाद। अगले महीने से हैदराबाद में आयोजित होने वाले ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट (जीईएस) में हॉलीवुड एवं बॉलीवुड से फिल्मकारों के शामिल होने की संभावना है। तेलंगाना सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 28 से 30 नवंबर को हैदराबाद में आयोजित होने वाले जीईएस-17 के एजेंडा के तहत कार्यक्रम के दौरान इस बात पर चर्चा होगी कि कैसे धन एवं रोजगार पैदा करने के सदंर्भ में फिल्मों की दुनिया बड़ी परिवर्तनकारी भूमिका निभाने जा रही है। 

अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘भारतीय एवं हॉलीवुड फिल्म उद्योग से कई प्रमुख हस्तियों के इस सत्र में हिस्सा लेने की संभावना है। बहरहाल अब तक नामों को उजागर नहीं किया गया है लेकिन इस सूची में फिल्मी दुनिया की कुछ प्रमुख हस्तियां शामिल होंगी, जो उद्योग को और अधिक लुभावना बनाने के संदर्भ में अपने अपने अनुभवों को साझा करेंगी।’’

मीडिया एवं मनोरंजन पर चर्चा के अलावा स्वास्थ्य एवं जीवन विज्ञान, डिजिटल अर्थव्यवस्था एवं फाइनेंशियल टेक्नोलॉजी (फिनटेक) तथा ऊर्जा के विषय पर विचार-विमर्श होगा। इससे पहले एक अधिकारी ने बताया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की सलाहकार इवांका ट्रम्प के 28 नवंबर को उद्घाटन सत्र के दौरान संबोधित करने की संभावना है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़