कोरोना वायरस की वजह से इस साल अक्टूबर में होगा इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न का आयोजन

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न का आयोजन
आईआईएफएम 2020 कार्यक्रम लोक स्वास्थ्य दिशानिर्देश को ध्यान में रखते हुए अब 30 अक्टूबर से सात नवंबर के बीच आयोजित होगा। आयोजकों ने एक बयान में बताया कि महोत्सव में लघु फिल्म प्रतियोगिता और लोकप्रिय नृत्य प्रतियोगिता को शामिल रखा गया है जबकि आईआईएफएम पुरस्कार कार्यक्रम को 2021 तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है।

मेलबर्न। कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर अगस्त में आयोजित होने वाले भारतीय मेलबर्न फिल्म महोत्सव (आईएफएफएम) कार्यक्रम की तारीख को अब आगे बढ़ाकर अक्टूबर कर दिया गया है। आईआईएफएम 2020 कार्यक्रम लोक स्वास्थ्य दिशानिर्देश को ध्यान में रखते हुए अब 30 अक्टूबर से सात नवंबर के बीच आयोजित होगा। आयोजकों ने एक बयान में बताया कि महोत्सव में लघु फिल्म प्रतियोगिता और लोकप्रिय नृत्य प्रतियोगिता को शामिल रखा गया है जबकि आईआईएफएम पुरस्कार कार्यक्रम को 2021 तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: ऑस्कर विजेता चार्ल्स रैन्डोल्फ वैश्विक महामारी कोविड-19 पर बनाएंगे फिल्म

इस महीने यह महोत्सव एक नया कार्यक्रम फिल्म क्लब शुरू कर रहा है जिसमें भारत के कुछ बड़े फिल्म निर्माता अपने काम पर बात करेंगे। आईएफएफएम महोत्सव की निदेशक मीतू भौमिक लांगे ने कहा कि यह प्रयास सिनेमा प्रेमियों को इस अप्रत्याशित समय में घर से ही बातचीत, मनोरंजन और जानकारी से जोड़े रखने के लिए किया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़