जेल में बंद ठगी करने वाले कैदी के प्यार में डूबी जैकलीन फर्नांडिस, दोनों के निजी पलों की तस्वीरें हुईं लीक

जेल में बंद ठगी करने वाले कैदी के प्यार में डूबी जैकलीन फर्नांडिस, दोनों के निजी पलों की तस्वीरें हुईं लीक

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने भले ही सुकेश चंद्रशेखर के साथ डेटिंग की अफवाहों का खंडन किया हो, लेकिन उनकी एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है। तस्वीर दोनों के रिलेशनशिप की चीख-चीख कर गवाही दे रही हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडीज की ताजा तस्वीर ने विवाद खड़ा कर दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने भले ही सुकेश चंद्रशेखर के साथ डेटिंग की अफवाहों का खंडन किया हो, लेकिन उनकी एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है। तस्वीर दोनों के रिलेशनशिप की चीख-चीख कर गवाही दे रही हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडीज की ताजा तस्वीर ने विवाद खड़ा कर दिया है। इंडिया टुडे द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सुकेश जैकलीन के गालों पर किस करते हुए दिख रहे हैं और दोनों मिरर सेल्फी के लिए पोज दे रहे हैं। प्रकाशित की गयी रिपोर्ट के अनुसार, यह तस्वीर कथित तौर पर इस साल अप्रैल-जून के बीच ली गई थी, जब वह अंतरिम जमानत पर बाहर थे। आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पिछले महीने ही जैकलीन फर्नांडिस से सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी, अभिनेता लीना मारिया पॉल के द्वारा की गयी 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में पूछताछ की थी।

इसे भी पढ़ें: कटरीना कैफ के लिए राजस्थान में बन रही है खास मेहंदी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

सामने आयी जानकारी के अनुसार तस्वीर में दिख रहा फोन वहीं है जिसे ईडी ने जब्त किया है। यह वही फोन हैं जिससे ठन ने तमाम लोगों को ठगा है। अक्टूबर में, सुकेश से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा समन किए जाने के बाद जैकलीन ने खुद को विवादों में उलझा हुआ पाया। ठग के वकील ने मीडिया को बताया था कि एक्ट्रेस उसे डेट कर रही हैं। जैकलीन के प्रवक्ता ने भी उनके या उनकी पत्नी, अभिनेत्री लीना मारिया पॉल के साथ उनकी संलिप्तता से इनकार करते हुए एक बयान दिया और अपने रिलेशनशिप की खबरों का खंडन किया।

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 का टीजर रिलीज, ऐतिहासिक कैच की दिखी झलक

जैकलीन के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, 'ईडी द्वारा गवाह के तौर पर गवाही देने के लिए जैकलीन फर्नांडीज को बुलाया जा रहा है। उसने विधिवत अपने बयान दर्ज किए हैं और भविष्य में भी जांच में एजेंसी के साथ पूरी तरह से सहयोग करेगी। जैकलीन भी शामिल जोड़े के साथ संबंधों के बारे में दिए गए कथित निंदनीय बयानों का स्पष्ट रूप से खंडन करती हैं।

चंद्रशेखर का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील अनंत मलिक ने पहले कहा था, "जैकलीन और सुकेश डेटिंग कर रहे थे, ये मेरा दावा है। चंद्रशेखर, जिन्हें बालाजी के नाम से भी जाना जाता है, ने लोगों को नौकरी का झांसा देकर ठगा। कथित तौर पर एक राजनेता के रिश्तेदार के रूप में उन्होंने 100 से अधिक लोगों को ठगा और 75 करोड़ रुपये की ठगी की। एशियानेट न्यूज के अनुसार, चंद्रशेखर और उनकी कथित प्रेमिका लीना मारिया पॉल को पुलिस ने 2011 में चेन्नई स्थित केनरा बैंक को धोखा देने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बाद में दोनों जमानत पर बाहर आ गए। लेकिन चंद्रशेखर ने अपने तरीके नहीं बदले।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...