जया बच्चन के भाषण पर आया कंगना रनौत का कमेंट, कहा- अगर अभिषेक बच्चन ने फांसी लगा ली तो...

  •  रेनू तिवारी
  •  सितंबर 15, 2020   15:48
  • Like
जया बच्चन के भाषण पर आया कंगना रनौत का कमेंट, कहा- अगर अभिषेक बच्चन ने फांसी लगा ली तो...

संसद में मानसून सत्र चल रहा है। अभिनेता से नेता बनीं राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने अपने भाषण में बॉलीवुड को लेकर चौतरफा अलोचना का मुद्दा उठाया। जया बच्चन ने कहा कि मनोरंजन जगत को चारों तरफ से बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

संसद में मानसून सत्र चल रहा है। अभिनेता से नेता बनीं राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने अपने भाषण में बॉलीवुड को लेकर चौतरफा अलोचना का मुद्दा उठाया। जया बच्चन ने कहा कि मनोरंजन जगत को चारों तरफ से बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। बॉलीवुड को गटर कहा जा रहा है। ऐसी भाषा पर रोक लगाई जानी चाहिए। साथ ही जया बच्चन ने अप्रत्यक्ष रुप से कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि लोग जिस थाली में खाते है उसमें ही छेद करते हैं। जया बच्चन का संसद में दिया गया ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जया बच्चन को काफी लोग ट्रोल भी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात की, अपने साथ नाइंसाफी की पूरी कहानी सुनाई

जया बच्चन के बयान के बाद कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है। जया बच्चन के बयान की अलोचना करते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट करके कहा कि 'जया जी आप वही बात कहेंगी अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता के साथ में मारपीट होती, नशा दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती है? तो तब भी आप यही बात कहेंगी अगर अभिषेक ने लगातार उत्पीड़न की शिकायत की और एक दिन फांसी पर लटके मिले? हमारे लिए भी करुणा दिखाएं।'

कंगना ने आपनी बात को यहीं खत्म नहीं कि उन्होंने बॉलीवुड में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी बात कही। कंगना ने लिखा जैसे एक प्रसिद्ध कोरियोग्राफर ने एक बार कहा था "रेप किया तो क्या हुआ रोटी तो दी ना" क्या आप पर निर्भर है? प्रोडक्शन हाउस में कोई उचित मानव संसाधन विभाग नहीं हैं जहां महिलाएं शिकायत कर सकती हैं, कोई सुरक्षा या बीमा उन लोगों के लिए नहीं है जो हर दिन अपनी जान जोखिम में डालते हैं, 8 घंटे की शिफ्ट के नियम नहीं हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के कल्चर को लेकर चारों तरफ से आलोचना हो रही है। करण जौहर को  सिनेमा में मूवी माफिया का सरदार कहा गया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने सुशांत की मौत को हत्या कहा था और मूवी माफिया को सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताया था। कंगना रनौत सुशांत की मौत से लेकर अब तक लगातार बॉलीवुड में फैले नोपोजिस्म के खिलाफआवाज उठा रही हैं। हाल ही में कंगना रनौत का बीएमसी के द्वारा उनका घर भी तोड़ दिया गया।







Bigg Boss की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ की सड़क दुर्घटना में मौत, सलमान खान सहित कई सितारों ने जताया शोक

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 18, 2021   10:57
  • Like
Bigg Boss की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ की सड़क दुर्घटना में मौत, सलमान खान सहित कई सितारों ने जताया शोक

अभिनेता सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ के निधन पर शोक व्यक्त किया है। धाकड़ की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।

मुंबई। बिग बॉस से जुड़े अन्य लोगों की तरह सलमान खान भी बिग बॉस के प्रतिभा प्रबंधक, पिस्ता धाकड़ के चौंकाने वाले निधन से हिल गए हैं। रियलिटी शो के चौदहवें संस्करण के मेजबान के रूप में देखे जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता ने आज (17 जनवरी) ट्विटर पर पिस्टा के साथ अपनी तस्वीर साझा की और लिखा, "रेस्ट इन पीस पिस्ता।"

इसे भी पढ़ें: फिल्म जगत ने कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान की तारीक की, वैज्ञानिकों और डॉक्टरों को किया सलाम 

अभिनेता सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ के निधन पर शोक व्यक्त किया है। धाकड़ की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। धाकड़ का स्कूटर शुक्रवार को फिल्म सिटी रोड़ पर फिसल गया था और उसके बाद एक वैन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। 24 वर्षीय पिस्ता के असमय निधन से कई सेलेब्स हैरान रह गए और उन्होंने अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया।

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए दान दिया, फैंस से भी की अपील

हिमांशी खुराना ने साझा किया, "RIP पिस्ता .. अभी-अभी उनके निधन की खबर मिली .. हम अभी भी सदमे में हैं। जीवन अनिश्चित है। बिग बॉस के पीएस टैलेंट मैनेजर।" जबकि शहनाज़ गिल ने ट्वीट किया, "ऐसी हर्षित, जीवंत और खुश आत्मा। आपको हमेशा याद किया जाएगा।  #RIP पिस्ता।

बिग बॉस के प्रस्तोता खान ने ट्वीट करके धाकड़ के निधन पर शोक व्यक्त किया। खान ने ट्विटर पर लिखा,‘‘ तुम्हारी आत्मा को शांति मिले....’’ खान ने इसके साथ ही अपनी और धाकड़ की एक फोटो भी लगाई।







अक्षय कुमार ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए दान दिया, फैंस से भी की अपील

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 18, 2021   10:42
  • Like
अक्षय कुमार ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए दान दिया, फैंस से भी की अपील

अभिनेता अक्षय कुमार ने शुक्रवार को अपने प्रशंसकों से अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में योगदान देने का आग्रह किया। राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने के राष्ट्रव्यापी अभियान की शुरुआत शुक्रवार को हुई थी।

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार ने शुक्रवार को अपने प्रशंसकों से अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में योगदान देने का आग्रह किया। राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा एकत्रित करने के राष्ट्रव्यापी अभियान की शुरुआत शुक्रवार को हुई थी। कुमार ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया और लिखा कि उन्होंने निर्माण के लिए अपना हिस्सा दान कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म जगत ने कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान की तारीक की, वैज्ञानिकों और डॉक्टरों को किया सलाम

अभिनेता ने लिखा, ‘‘यह बहुत खुशी की बात है कि श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण अयोध्या में शुरू हो गया है ...अब हमारी योगदान देने की बारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, आशा है कि आप भी इसमें शामिल होंगे। जय सियाराम।’’ 53 वर्षीय अभिनेता ने वीडियो में कहा कि लोग ‘‘ऐतिहासिक भव्य मंदिर’’ के निर्माण में अपनी क्षमता के अनुसार योगदान दें।

इसे भी पढ़ें: साल 2020 में ओटीटी से चमकने वाले ये हैं होनहार सितारे, आने वाले प्रोजेक्ट्स पर डाले एक नज़र

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने शुरुआत कर दी है, मुझे यकीन है कि आप भी मेरे साथ जुड़ेंगे ताकि आने वाली पीढ़ियों को भगवान राम के जीवन, पथ और संदेश के अनुपालन के लिए प्रेरणा मिलती रहे।’’ वर्ष 2020 की दीपावली पर कुमार ने अपनी फिल्म ‘‘राम सेतु’’ की घोषणा की थी। फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा हैं। पिछले साल दिसंबर में कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से तब मुलाकात भी की थी जब वह मुंबई के दौरे पर पहुंचे थे तथा ‘‘राम सेतु’’ पर चर्चा की थी। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




फिल्म जगत ने कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान की तारीक की, वैज्ञानिकों और डॉक्टरों को किया सलाम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 16, 2021   17:23
  • Like
फिल्म जगत ने कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान की तारीक की, वैज्ञानिकों और डॉक्टरों  को किया सलाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भारत के कोविड-19 टीकाकरण अभियान की शुरुआत की जिसके बाद भारतीय फिल्म जगत की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर वैज्ञानिकों, डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के प्रयासों की सराहना की।

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भारत के कोविड-19 टीकाकरण अभियान की शुरुआत की जिसके बाद भारतीय फिल्म जगत की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर वैज्ञानिकों, डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के प्रयासों की सराहना की। भारत के औषधि महानियंत्रक (डीसीजीआई) ने इस महीने की शुरुआत में ऑक्सफोर्ड के सीरम इंस्टीट्यूट द्वारा निर्मित कोविड-19 टीके कोविशील्ड और स्वदेश विकसित भारत बायोटेक के कोवैक्सीन को देश में सीमित आपात इस्तेमाल की मंजूरी प्रदान की थी।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड टूरिस्म को बढ़ावा देने के लिए रियलिटी शो की मेजबानी करेंगे अमिताभ बच्चन

पूर्व सांसद और अभिनेता परेश रावल ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘सबसे बड़ा टीकाकरण। सभी वैज्ञानिकों और डॉक्टरों तथा स्वास्थ्य कर्मियों को शुक्रिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार।’’ फिल्म निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने टीकाकरण की शुरुआत को बड़ा दिन बताया। उन्होंने कहा, ‘‘सभी स्वास्थ्य कर्मियों और वैज्ञानिकों का आभार।’’

इसे भी पढ़ें: शाहिद-मृणाल से लेकर ऋतिक-दीपिका तक, 2021 में ऑनस्क्रीन की फ्रेश पैरिंग जिसका बेसब्री से है इंतज़ार

अभिनेता कुणाल कपूर ने भी वैज्ञानिकों और डॉक्टरों का आभार जताते हुए कहा, ‘‘अथक काम किया और हमारे लिए दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान को चलाना संभव बनाया।’’ अभिनेत्री निमरत कौर ने उम्मीद जताई कि टीकाकरण अभियान सुगमता से चलेगा और सफल होगा। फिल्मकार अशोक पंडित, बांग्ला अभिनेता परमब्रत चटर्जी, अदाकारों रणवीर शौरी, अनुपम खेर, अभिनेता-निर्माता तुषार कपूर आदि ने भी वैज्ञानिकों और स्वास्थ्य कर्मियों का आभार व्यक्त किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept