कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी अपनी सास को घर पर बैठने नहीं देती! शो में कॉमेडियन की मां ने बताई अपनी कहानी

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी अपनी सास को घर पर बैठने नहीं देती! शो में कॉमेडियन की मां ने बताई अपनी कहानी

कपिल शर्मा को शो के दौरान अकसर अपने निजी जीवन से जुड़े लोगों के बारे में बात करते हुए देखा गया हैं। कपिल कभी अपनी पत्नि तो कभी अपना मां को लेकर शो में मजाक करते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

कपिल शर्मा ने बहुत कम दिनों में ही अपने आप को कॉमेडी का बादशाह बना दिया। कपिल ने पिछले कुछ सालों में हर सतरह का समय देखा लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और शानदार कमबैक के साथ वापस लौटे और अपने आपको साबित किया। कपिल शर्मा को शो के दौरान अकसर अपने निजी जीवन से जुड़े लोगों के बारे में बात करते हुए देखा गया हैं। कपिल कभी अपनी पत्नि तो कभी अपना मां को लेकर शो में मजाक करते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। शो के दौरान कपिल शर्मा की मां और बहू यानी कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ के रिश्ते को लेकर बात हुई, जिसमें कपिल की मां ने कहा कि उनकी बहू उन्हें घर के अंदर बैठने नहीं देती हैं। 

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह के साथ होगी कैटरीना कैफ की फाइट, जानें कहा और किस बात पर भिड़ने वाले हैं दोनों

दरअसल कपिल शर्मा के शो में शनिवार को फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की कास्ट लीड एक्टर्स अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आये। कपिल शर्मा शो की कास्ट और फिल्मी सितारों ने सेट पर काफी मस्ती की। कपिल ने अभिषेक बच्चन से कई निजी सवाल किए। उनके घर में उनकी मां और बहू के रिश्तों को लेकर भी गप-शप की। शो के दौरान ही कपिल ने कहा कि मेरी मां हमेशा मुझे शादी करने के लिए बोलती रहती हैं लेकिन अब मैं शादीशुदा हूं तो मेरी मां घर पर नहीं बैठती। 

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान है कंटेंट चोरी में माहिर, कई बार चुराया है भारतीय कंटेंट

कपिल शर्मा की इस बात को लेकर शो में बैठी मां ने कपिल को जवाब दिया कि मेरी बहू मुझे घर पर बैठने ही नहीं देती हैं। मैं क्या करूं?’ कॉमेडियन की मां की बात सुनकर शो पर मौजूद हर कोई हंसने लगा। शो के गेस्ट अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह भी इस बात पर अपनी हंसी नहीं रोक पाये और ठहाके मार कर हंसने लगे। इस बात पर उन्होंने मां से पूछा की अंटी आपने कपिल को क्या खाकर पैदा किया था जिसका जवाब उन्होंने बड़ी ही मासूमियत के साथ किया- दाल फूल्का।

आपको बता दे कि कपिल शर्मा और गिन्नी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। दोनों ने 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में शादी की थी। कपिल के दो बच्चे भी हैं।