करिश्मा कपूर से अलग होना पति संजय कपूर को पड़ा बहुत भारी, हर महीने देने पड़ते हैं इतने रूपए

करिश्मा कपूर से अलग होना पति संजय कपूर को पड़ा बहुत भारी, हर महीने देने पड़ते हैं इतने रूपए

करिश्मा ने किसी बड़े फिल्मस्टार से नहीं बल्कि एक नामी बिजनेसमैन से शादी की है। करिश्मा की शादी संजय कपूर से हुई है। वर्तमान समय मे करिश्मा कपूर अपने पति संजय कपूर से अलग हो चुकी हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर के निजी जीवन को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है, जिसकी चर्चा चारों तरफ है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। 90 के दशक में करिश्मा का नाम टॉप अभिनेत्रियों में शुमार था। उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों लोगों के दिल पर राज किया है। आज भी करिश्मा के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और उनके निजी जीवन के बारे में जानना चाहते हैं। आपको बता दें कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वहाँ भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। आपको बता दें कि करिश्मा ने किसी बड़े फिल्मस्टार से नहीं बल्कि एक नामी बिजनेसमैन से शादी की है। करिश्मा की शादी संजय कपूर से हुई है। वर्तमान समय मे करिश्मा कपूर अपने पति संजय कपूर से अलग हो चुकी हैं। हाल ही में करिश्मा कपूर के निजी जीवन को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है, जिसकी चर्चा चारों तरफ है। 

आपको बता दें कि पहले करिश्मा कपूर की शादी अभिषेक बच्चन से होने वाली थी। लेकिन बात बन नहीं पाई और करिश्मा ने साल 2003 में संजय कपूर से शादी की थी। लेकिन शादी के 12 साल बाद, 2016 में वह अपने पति से अलग हो गई। करिश्मा कपूर ने अपने पति से अलग होते समय हरजाने के तौर पर करोड़ो रुपए लिए थे। इतना ही नहीं, आज भी अलग होने के 6 साल बाद भी वे अपने पति से हर महीने 10 लाख रुपए लेती हैं। यही वजह है कि काफी बार यह कहा गया है कि संजय कपूर को अपनी पत्नी करिश्मा कपूर से अलग होना काफी ज्यादा भारी पड़ गया। 

इसे भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की फैमिली के साथ एन्जॉय करती दिखीं 'गर्लफ्रेंड' सबा आजाद, ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

आपको बता दें कि संजय कपूर हर महीने करिश्मा कपूर को 10 लाख रूपए भिजवाते हैं। करिश्मा कपूर इन पैसों का इस्तेमाल अपने दोनों बच्चों के पालन-पोषण के लिए करती हैं। आपको बता दें कि करिश्मा कपूर के दोनों बच्चे मुंबई के सबसे बड़े स्कूल धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ते हैं। बच्चों की फीस और अन्य जरूरतों को पूरा करने के लिए लिए ही करिश्मा अपने पति संजय कपूर से हर महीने पैसे लेती हैं।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...