मधुर भंडारकर ने ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग शुरू की, कोरोना के जख्मों पर आधारित है फिल्म

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 23, 2021   18:14
  • Like
मधुर भंडारकर ने ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग शुरू की, कोरोना के जख्मों पर आधारित है फिल्म

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने शनिवार को कहा कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म इंडिया लॉकडाउन की शूटिंग शुरू कर दी है।

मुंबई। साल 2020 पूरी दुनिया के लिए काफी ज्यादा तनावपूर्ण रहा। कोरोना वायरस के कारण लाखों लोगों ने अपनी जिंदगी गवां दी। करोड़ों लोग लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हो गये। हालात काफी ज्यादा दयनीय थे। इससे पहले एसी परिस्थिति इस पीढ़ी ने नहीं देखी थी। लॉडाउन के दौरान जिस तरह के हालात थे अब इस सबजेक्ट पर निर्देशक मधुर भंडारकर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: जीवनसाथी बनने से पहले वरुण धवन और नताशा दलाल ने की बैचलर पार्टी, पढ़ें शादी से जुड़ी हर जानकारी 

 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने शनिवार को कहा कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म इंडिया लॉकडाउन की शूटिंग शुरू कर दी है। चांदनी बार , पेज 3 , ट्रैफिक सिग्नल , फैशन जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले निर्देशक ने फिल्म के मुहूर्त समारोह की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं।

भंडारकर ने फिल्म के कलाकारों और अन्य कर्मियों के साथ तस्वीर साझा की, जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘‘फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग शुरू’’ फिल्म में समाज के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों पर कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के प्रभाव को दिखाया जाएगा। इंडिया लॉकडाउन में प्रतीक बब्बर, साई तम्हाणकर, श्वेता बसु प्रसाद, प्रकाश बेलावाड़ी और आहना कुमरा होंगे। इसका निर्माण ‘भंडारकर एंटरटेनमेंट’ और ‘पीजे मोशन पिक्चर्स’ द्वारा किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: अक्षय की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट से उठा पर्दा, जानें किस कब देगी सिनेमाघर में दस्तक 

इससे घोषणा से पहले समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशक और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मधुर भंडारकर ने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म "भारत लॉकडाउन" का पोस्टर जारी करते हुए फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि शूटिंग अगले सप्ताह से शुरू होगी। जो आज से शुरू हो गयी है। दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म महामारी के दौरान लोगों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे अनियंत्रित लॉकडाउन ने उनके दैनिक जीवन को प्रभावित किया।







करीना कपूर के दूसरे बेटे के लिए सारा अली खान ने गिफ्ट में क्या लिया? देखें वीडियो

  •  रेनू तिवारी
  •  फरवरी 25, 2021   15:53
  • Like
करीना कपूर के दूसरे बेटे के लिए सारा अली खान ने गिफ्ट में क्या लिया? देखें वीडियो

हाल ही में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। अपने भाई से मिलने के लिए उनकी बड़ी बहन सारा अली खान ने स्पेशल तैयारी की है। सारा अली खान को आज मुंबई में देखा गया, करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरे बच्चे के लिए उपहार लेते हुए।

हाल ही में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। अपने भाई से मिलने के लिए उनकी बड़ी बहन सारा अली खान ने स्पेशल तैयारी की है। सारा अली खान को आज मुंबई में देखा गया, करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरे बच्चे के लिए उपहार लेते हुए। करीना ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। नवजात के नाम की घोषणा होना बाकी है। इंटरनेट पर राउंड करते हुए एक वीडियो में, सारा को परिवार के नये सदस्य के लिए उपहार ले जाते देखा जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान 

 वीडियो में सारा को एक ऑलिव प्लेशूट पहने और अपनी कार से बाहर निकल रही हैं उन्हें हाथ मैं तोहफे वाला बैग ले जाते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने पपल्स के साथ भी बातचीत की और उन्हें बधाई देते हुए उन्हें जवाब दिया। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। उनका भाई इब्राहिम अली खान भी है। सारा ने सैफ और करीना के पहले बेटे तैमूर अली खान के साथ एक करीबी बॉन्डिंग साझा की। रक्षा बंधन के अवसर पर तैमूर के साथ प्रियंका की तस्वीर साझा करने से लेकर उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर छोटी-छोटी शुभकामनाएं देने तक, सारा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। 







शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान

  •  रेनू तिवारी
  •  फरवरी 25, 2021   14:30
  • Like
शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान

बॉलीवुड स्टार सलमान खान बृहस्पतिवार से शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म में सलमान एक अतिथि भूमिका में नजर आएंगे।

मुम्बई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान बृहस्पतिवार से शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म में सलमान एक अतिथि भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण ‘यश राज फिल्म्स’ के बैनर तले किया जा रहा है और इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। सूत्रों के अनुसार, सलमान यहां यश राज स्टूडियो में शाहरुख के साथ शूटिंग करेंगे। शाहरुख की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ 2018 में आई थी, उसमें भी सलमान अतिथि भूमिका में नजर आए थे।

इसे भी पढ़ें: Drishyam 2 की सफलता के बाद तीसरे पार्ट को बनाने की तैयारी, निर्देशन ने किया खुलासा 

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस साल की शुरुआत में सलमान खान और शाहरुख खान  साथ में शूटिंग करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के प्रतिबंधों के कारण, योजना पूरी नहीं हुई।

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन और काजोल की शादी को पूरे हुए 22 साल, संजय दत्त ने खास अंदाज में किया विश 

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। जॉन कथित तौर पर फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उनके अलावा, इसमें एक महत्वपूर्ण भूमिका में डिंपल कपाड़िया भी हैं। पठान के निर्माताओं ने फिल्म में एक विशेष कैमियो बनाने के लिए सलमान खान की फिल्म में एंट्री करवायी हैं। फिल्म में सलमान खान अपनी टाइगर वाले रोल में नजर आएंगे। यानी कि पठान और टाइगर एक साथ फिल्म में मिलने वाले हैं।  







Drishyam 2 की सफलता के बाद तीसरे पार्ट को बनाने की तैयारी, निर्देशन ने किया खुलासा

  •  रेनू तिवारी
  •  फरवरी 25, 2021   12:12
  • Like
Drishyam 2 की सफलता के बाद तीसरे पार्ट को बनाने की तैयारी, निर्देशन ने किया खुलासा

निर्देशक जेठू जोसेफ के निर्देशन में बनीं दृश्यम 2 (Drishyam 2) को काफी पसंद किया गया। दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी दृश्यम 2 की तारीफ की है। फिल्म में साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की मुख्य भूमिका है।

निर्देशक जेठू जोसेफ के निर्देशन में बनीं दृश्यम 2  (Drishyam 2) को काफी पसंद किया गया। दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी दृश्यम 2 की तारीफ की है। फिल्म  में साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की मुख्य भूमिका है। फिल्म हाल ही में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है तभी से फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। पहली फिल्म को भी काफी सफलता मिली थी जिसके बाद दूसरे पार्ट को बनाने का ऐलान किया गया था। अब फिल्म के तीसरे पार्ट की भी चर्चा हो रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन और काजोल की शादी को पूरे हुए 22 साल, संजय दत्त ने खास अंदाज में किया विश  

निर्देशक जेठू जोसेफ ने केरल में एक मीडिया इंटरैक्शन में, Drishyam 3 को बनाने की भी पुष्टि की है। मीडिया से बात करते हुए निर्देशक जेठू जोसेफ ने कहा कि उनके पास एक शानदार चरमोत्कर्ष है। उन्होंने केरल के कोट्टायम प्रेस क्लब में एक संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा की। उन्होंने कहा, "मैंने मोहनलाल और निर्माता एंटनी पेरुम्बवूर के साथ दृश्यम 3 बनाने की चर्चा की और उन्हें यह पसंद आया।"

इसे भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने रिलीज किया 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर 

दृश्यम 3 की शूटिंग के बारे में विस्तार से उन्होंने कहा कि दृश्यम 3 की शूटिंग जल्द शुरू नहीं होगी। फिल्म को फ्लोर पर जाने में अभी कम से कम तीन साल लगेंगे। कुछ चीजें अभी भी स्क्रिप्ट में स्पष्ट नहीं है। मैं उन्हें मिलने पर नई चीजें जोड़ूंगा।”

जेठू जोसेफ ने दृश्यम 2 के सफलता के बारे में भी बताया, जिसे दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इस सफलता को पाने के लिए बहुत सी चीजों को एक साथ आना होगा। इसलिए, अब दृश्यम 3  के बारे में गारंटी देना संभव नहीं है। मैं सोशल मीडिया पर हो रही चर्चाओं से बहुत खुश हूँ और मैं सभी प्रकार की आलोचनाओं का स्वागत करता हूँ।"







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept