Bigg Boss 16 के विजेता बनें MC Stan, The Grand Finale के बाद सलमान खान ने की सभी प्रतियोगियों संग पार्टी

MC Stan
colors tv Instagram
रेनू तिवारी । Feb 13 2023 11:06AM
बिग बॉस 16 आखिरकार अब खत्म हो गया है। शो का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को हुआ और यह पांच घंटे तक चला। एमसी स्टेन ने 31.8 लाख रुपये के नकद पुरस्कार के साथ प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीती। इस बीच शिव ठाकरे शो के पहले रनर-अप के रूप में उभरे।

बिग बॉस 16 आखिरकार अब खत्म हो गया है। शो का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को हुआ और यह पांच घंटे तक चला। एमसी स्टेन ने 31.8 लाख रुपये के नकद पुरस्कार के साथ प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीती। इस बीच शिव ठाकरे शो के पहले रनर-अप के रूप में उभरे। फिनाले के बाद सलमान खान और बीबी 16 के प्रतियोगियों के लिए एक पार्टी की मेजबानी की गई। कड़ी सुरक्षा के बीच सलमान खान आज यानी 13 फरवरी सुबह 7 बजे सेट से निकल गए। इस दौरान उनके साथ सुरक्षा कर्मी भी मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 के फिनाले से पहले Priyanka Chahar Choudhary की इस बात से दुखी हुए फैंस, अभिनेत्री ने किया था Ankit Gupta का जिक्र

कड़ी सुरक्षा के बीच सलमान खान बीबी 16 से रवाना हुए

एक पैपराज़ो द्वारा ऑनलाइन साझा किए गए एक वीडियो में सलमान खान की कार को बिग बॉस 16 के सेट से निकलते हुए देखा गया है। कार में सलमान खान को ठीक से नहीं देखा जा सकता है क्योंकि कार में जैट ब्लैक शीशे लगे हुए हैं। उनकी कार के पीछे कड़ी सुरक्षा है। उनके पीछे पुलिस की एक गाड़ी भी नजर आ रही है। हम कई अंगरक्षकों को भी देख सकते हैं। फैंस ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है क्योंकि उन्होंने सलमान खान की तारीफ की है। उन्होंने उन्हें बिग बॉस का बेस्ट होस्ट बताया।

इसे भी पढ़ें: तीन साल बाद, एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं Hardik Pandya और Natasa Stankovic, जानें कब और कहाँ लेंगे फेरे

बिग बॉस 16 के बारे में

सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस 16, 1 अक्टूबर, 2022 को प्रीमियर हुआ। रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को हुआ। बीबी 16 कलर्स टीवी पर प्रसारित हुआ। जबकि एमसी स्टेन विजेता के रूप में उभरे, शिव ठाकरे पहले उपविजेता रहे। प्रियंका चाहर चौधरी शो की सेकेंड रनरअप रहीं। शो में अन्य दो फाइनलिस्ट शालीन भनोट और अर्चना गौतम थीं। इस बीच, निमृत कौर अहलूवालिया, सुम्बुल तौकीर खान, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा, श्रीजिता डे, साजिद खान, अब्दु रोज़िक, विकास मानकतला, अंकित गुप्ता, गौतम विग, गोरी नागोरी और मान्या सिंह पहले घर से बाहर हो गए थे।

अन्य न्यूज़