फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए चौकाने वाली है नागा चैतन्य की फीस, लगातार फ्लॉप के बाद भी ऐसा स्टारडम?

Naga Chaitanya
Naga Chaitanya insta
रेनू तिवारी । Aug 08, 2022 4:54PM
नागा चैतन्य टॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक है। अपने 13 साल के लंबे करियर में, अभिनेता ने कई हिट और फ्लॉप फिल्में दी हैं। आज वह तेलुगु फिल्म उद्योग में एक सुपरस्टार हैं। लगभग एक दशक के बाद अभिनेता अब आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए तैयार है।

नागा चैतन्य टॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक है। अपने 13 साल के लंबे करियर में, अभिनेता ने कई हिट और फ्लॉप फिल्में दी हैं। आज वह तेलुगु फिल्म उद्योग में एक सुपरस्टार हैं। लगभग एक दशक के बाद अभिनेता अब आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए तैयार है। क्या इससे नागा चैतन्य के लिए नए रास्ते खुलेंगे? इन्ही मुद्दों पर एक्टर के साथ इंडिया टूडे ने स्पेशल बातचीत की। 

इसे भी पढ़ें: Hum Do Hamare Baarah | जनसंख्या विस्फोट पर बनी फिल्म 'हम दो हमारे बारह' पर विवाद, मुस्लिम समुदाय को टारगेट करने का लगा आरोप

नागा चैतन्य एक फिल्मी परिवार से आते हैं। वह नागार्जुन और लक्ष्मी दग्गुबाती के बेटे हैं। चैतन्य के लिए फिल्मों में कदम रखना स्वाभाविक था। 2009 में उन्होंने जोश के साथ एक नायक के रूप में अपनी शुरुआत की। यह गौतम मेनन की फिल्म से सिनेमा में पैर रखा। 13 वर्षों में उन्होंने कई हिट और कुछ फ्लॉप भी किए हैं।

इसे भी पढ़ें: गिप्पी ग्रेवाल के बेटे को ऑफर की गयी थी Laal Singh Chaddha! इस वजह से ठुकरानी पड़ी थी बड़ी फिल्म

एक दशक तक काम करने के बाद, नागा चैतन्य अब प्रति फिल्म 5 से 10 करोड़ रुपये (लगभग) चार्ज करते हैं। IndiaToday.in से विशेष रूप से बात करते हुए, व्यापार विश्लेषक रमेश बाला ने कहा, नागा चैतन्य लगभग 8 करोड़ रुपये (लगभग) कमाते हैं और यह संख्या उनकी पिछली दो फिल्मों के लिए उनके द्वारा लिए गए शुल्क पर आधारित है। उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जो बिजनेस किया है, उसे देखते हुए यह आंकड़ा हकीकत के करीब है। अभिनेता ने कुछ हिट और फ्लॉप फिल्में दी हैं और उनमें निरंतरता नहीं है। इसलिए वह अभी भी अल्लू अर्जुन या महेश बाबू की तरह एक मास या एक्शन हीरो बनने की राह पर है। इससे पहले उन्होंने सोलो हिट्स दी हैं। अब जब वह अन्य उद्योगों में कदम रख रहा है, तो उसका करियर फिर से चरम पर हो सकता है।

अन्य न्यूज़