एक्स लवर Vivian Richards से नफरत नहीं करती हैं नीना गुप्ता, पूर्व क्रिकेटर ने बनाया था बिन ब्याही मां

Vivian Richards
Vivian Richards/ neena twitter
रेनू तिवारी । Aug 07, 2022 5:53PM
नीना अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी हमेशा खुल के बात करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक मनोरंजन की वेबसाइट पर अपने और वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने रिश्तों पर चुप्पी तोड़ी है और कई हैरान करने वाली बातें बताई हैं।

दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) हमेशा बेबाकी से बात करने के लिए जानी जाती हैं। उन्हें अकसर सोशल मीडिया पर ऑक्वर्ड टॉपिक पर भी खुलकर बात करते हुए देखा गया है। नीना गुप्ता क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही थी। नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा है, जो नीना के पास रहती हैं। नीना और विवियन की शादी नहीं हुई। कहते हैं कि जब दोनों प्यार में थे तब विवियन रिचर्ड्स ने नीना से बेवफाई की थी, जिसके कारण नीना गुप्ता वापस भारत आ गयी और उन्होंने अपनी बेटी को अकेले पाला पोसा। 

इसे भी पढ़ें: छोटी सी स्कर्ट पहनकर मलाइका अरोड़ा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, वायरल तस्वीरों से नज़र नहीं हटा पाएंगे

नीना अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी हमेशा खुल के बात करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक मनोरंजन की वेबसाइट पर अपने और वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने रिश्तों पर चुप्पी तोड़ी है और कई हैरान करने वाली बातें बताई हैं।

इसे भी पढ़ें: मुझे ऐसी फिल्में बनाना पसंद है जो बिना किसी झिझक के देखी जा सकें : अक्षय कुमार

नीना गुप्ता 1980 के दशक में वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिश्ते में थीं। बाद में 1989 में बिना शादी के नीना ने रिचर्ड्स के साथ अपनी पहली संतान मसाबा गुप्ता का स्वागत किया। जिसे उन्होंने विवियन से अलग होने के बाद एक अकेली माँ के रूप में पाला। विवियन रिचर्ड्स उस समय शादीशुदा थे, नीना के लिए उन्होंने अपनी पत्नी को छोड़ने से इनकार कर दिया। 2008 में नीना ने एक निजी समारोह में विवेक मेहरा के साथ शादी के बंधन में बंधी।

रिश्तों के बारे में बात करते हुए नीना ने बॉलीवुड बबल से कहा,  'मेरा ऐसा मानना है कि जब आप एक बार किसी से प्यार करते हो तो आप उससे नफरत कैसे कर सकते हो? आप जी नहीं सकते, आप साथ में नहीं रह सकते। मैं अपने एक्स बॉयफ्रेंड से नफरत नहीं करती हूं। मैं अपने एक्स हसबैंड से भी नफरत नहीं करती। मुझे क्यों नफरत करनी चाहिए? अगर कोई मेरे को इतना बुरा लगता है तो मैं उससे बच्चा पैदा करूंगी क्यों? मैं पागल हूं क्या?'

मसाबा ने अपने पिता विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने संबंधों के बारे में भी बताया और कहा कि भले ही उनके माता-पिता साथ नहीं थे, लेकिन उनकी मां ने कभी भी मेरे पिता के साथ अपने रिश्ते को "जहर" देने की कोशिश नहीं की। उन्होंने कभी हमारे रिश्ते को खराब करने की भी कोशिश नहीं की। मैं अब एक वयस्क हूं और मुझे पता चला है कि मेरे पिता के साथ मेरा खुद का रिश्ता बहुत अच्छा है। वह (नीना गुप्ता) मुझे अपने फैसले खुद लेने देती हैं, वह मुझे अपना फैसला खुद लेने देती हैं और मुझे यह तय करने देती हैं कि यह व्यक्ति मेरे जीवन में क्या भूमिका निभाएगा।

अन्य न्यूज़