यूक्रेन पर रूसी सैन्य हमले पर आया प्रियंका चोपड़ा जोनास का रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया यह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 25, 2022   15:38
यूक्रेन पर रूसी सैन्य हमले पर आया प्रियंका चोपड़ा जोनास का रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया यह

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने यूक्रेन के मौजूदा हालात को भयावह बताया। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर यूक्रेन संकट की एक समाचार क्लिपिंग साझा की और यूक्रेन में शीघ्र शांति बहाली पर जोर दिया।

मुंबई। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने यूक्रेन पर रूसी सैन्य हमले को भयावह करार देते हुए शुक्रवार को कहा कि यह समझना मुश्किल है कि स्थिति कैसे विनाशकारी सीमा तक पहुंच गई है। राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के आदेश के बाद रूसी सैनिकों ने बृहस्पतिवार को यूक्रेन पर हमला कर दिया। पुतिन ने रूसी हमलों की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो रही निंदा और उसके खिलाफ प्रतिबंधों को दरकिनार करते हुए अन्य देशों को चेतावनी दी है कि किसी भी देश ने यदि हस्तक्षेप करने की कोशिश की तोउन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे, जो उन्होंने ‘‘कभी नहीं देखे होंगे।’’

इसे भी पढ़ें: अरशद वारसी ने किया रूस-यूक्रेन युद्ध पर कंमेंट, भड़के हुए फैंस बोले- 'बिलकुल भी शर्मा नहीं आती आपको'

प्रियंका चोपड़ा जोनास, जो संयुक्त राष्ट्र बाल कोष(यूनिसेफ) की सद्भावना राजदूत भी हैं, ने यूक्रेन के मौजूदा हालात को भयावह बताया। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर यूक्रेन संकट की एक समाचार क्लिपिंग साझा की और यूक्रेन में शीघ्र शांति बहाली पर जोर दिया। प्रियंका(39) ने लिखा, यूक्रेन में जो स्थिति पैदा हो रही है वह बेहद भयानक है। निर्दोष लोग अपने और अपने प्रियजनों की जिंदगी को लेकर डर और भय के माहौल में जी रहे हैं। यूक्रेन के लोग अपने भविष्य की अनिश्चितता को लेकर चिंतित हैं।’’ प्रियंका ने यूक्रेन में बच्चों की मदद करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में यूनिसेफ का एक लिंक भी संलग्न किया। फिल्मकार ओनिर, राहुल ढोलकिया और अभिनेत्री तिलोत्तमा शोम ने भी रूसी हमले की निंदा करते हुए यूक्रेन के प्रति एकजुटता व्यक्त की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...