रणवीर सिंह को मिला ‘सुपरस्टार ऑफ द डिकेड’ का अवॉर्ड, जानें क्यों इमोशनल हो गए एक्टर

ranveer singh
Twitter @RanveerOfficial
रितिका कमठान । Nov 20, 2022 6:21PM
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी अलग अलग ड्रेसेस को लेकर चर्चा में रहते है। अब वो दुबई में हुए अवॉर्ड्स को लेकर चर्चा में है। इस वर्ष रणवीर सिंह को फिल्म फेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 में खास तौर पर सम्मानित किया गया है।

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रणवीर सिंह रणवीर सिंह इन दिनों दुबई में हैं। यहां उन्होंने फिल्म फेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 में हिस्सा लिया है। इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रणवीर सिंह का जबरदस्त जादू देखने को मिला। वो डांस करते, दर्शकों को हंसाते हुए तो कभी इनोशनल होकर रुलाते हुए दिखे। अवॉर्ड फंक्शन के फोटोज भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए है।

इस अवॉर्ड फंक्शन में रणवीर सिंह को ‘सुपरस्टार ऑफ द डिकेड’ के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस अवॉर्ड को रणवीर सिंह ने अपने माता पिता को डेडिकेट किया। अवॉर्ड लेने के दौरान रणवीर सिंह ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया। उन्होंने कहा कि 12 साल पहले जब मैं पोर्टफोलियो बनाने जा रहा था।

हर एक्टर का एक पोर्टफोलियो होता है कि यहां-वहां लेकर जाएंगे, सभी को दिखाएंगे। पोर्टफोलियो कोटेशन आया 50 हजार रुपये। मैंने पापा से कहा ये तो महंगा है। तब पापा ने कहा कि फिक्र मत कर तेरा पापा बैठा है यहां। रणवीर ने ये भी कहा कि मम्मी आपको याद है न कि छोटे वाले घर में मैं कितना बुरा ऑडिशन देता था। और आपकी गोद में सिर रखकर कहा था कि मम्मा मुझे नहीं पता कि मेरा ये सपना कभी पूरा होगा या नहीं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है। बता दें कि रणवीर सिंह आज के समय में किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। रणवीर सिंह ने इंडस्ट्री में 12 वर्षों का समय बिताया है। इस दौरान उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी है। आने वाले दिनों में रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में दिखेंगे। उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। रणवीर सिंह स्टारर यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा रणवीर सिंह 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नजर आएंगे।

अन्य न्यूज़