ऑफ-शोल्डर लहंगे में सान्या मल्होत्रा ने लगाया हॉटनेस का तड़का, कातिलाना पोज देकर बढ़ायी दिलों की धड़कने

ऑफ-शोल्डर लहंगे में सान्या मल्होत्रा ने लगाया हॉटनेस का तड़का, कातिलाना पोज देकर बढ़ायी दिलों की धड़कने

दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऑफ-शोल्डर लाल लहंगे में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। इस लाल लहंगे में अभिनेत्री किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं। लोगों को भी अभिनेत्री का यह लुक काफी पसंद आ रहा है। कमेंट सेक्शन में लोग अभिनेत्री के लुक की भी तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म दंगल से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रही हैं। दरअसल, अभिनेत्री की ट्रेडिशन वियर में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोग अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर जमकर पुअर लुटा रहे हैं और अभिनेत्री के फैंस तस्वीरों को लाइक, कमेंट और शेयर करने में लगे हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: केरल में झरनों के बीच सुकून के पल बिताती दिखीं सामंथा रुथ प्रभु, देखें दिलकश तस्वीरें

दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऑफ-शोल्डर लाल लहंगे में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। आपको बता दें कि अभिनेत्री ने यह ऑउटफिट दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2022 फंक्शन के लिए पहना था। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, "मैं दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2022 में 'मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस' का पुरस्कार पाकर सम्मानित महसूस कर रही हूँ"। इस लाल लहंगे में अभिनेत्री किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं। लोगों को भी अभिनेत्री का यह लुक काफी पसंद आ रहा है। कमेंट सेक्शन में लोग अभिनेत्री को अवार्ड मिलने की बधाई देने के साथ साथ उनके लुक की भी तारीफ कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: गंगूबाई के लुक में युजवेंद्र चहल की पत्नी ने इंटरनेट पर बरपाया कहर, गरबा देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कनें

सान्या मल्होत्रा ने फिल्म दंगल से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। इसके बाद अभिनेत्री ने बॉलीवुड की कई कामयाब फिल्मों जैसे पटाखा, बधाई दो, शकुंतला देवी में अभिनय किया। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा जल्द ही क्राइम थ्रिलर फिल्म लव हॉस्टल में अभिनेता विक्रांत मेस्सी और बॉबी देओल के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म 25 फरवरी को ज़ी5 पर रिलीज होगी। इसके अलावा अभिनेत्री मलयालम फिल्म द ग्रेट इंडियन किचन के हिंदी रीमेक में नजर आएँगी।