स्कैम 1992 फेम प्रतीक गांधी की फिल्म रावण लीला 1 अक्टूबर को होगी रिलीज

Pratik Gandhis
प्रतीक गांधी की रावण लीला (भवई)अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।प्रतीक इससे पहले हिंदी फिल्म लवयात्री और मित्रों के अलावा बे यार तथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रॉन्ग साइड राजू जैसी गुजराती फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं।

मुंबई। वेब सीरीज स्कैम 1992 - द हर्षद मेहता स्टोरी के जरिए लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता प्रतीक गांधी ने मंगलवार को घोषणा की कि बतौर मुख्य अदाकार उनकी पहली हिंदी फीचर फिल्म रावण लीला (भवई) एक अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म गुजरात की लोकप्रिय लोक नाट्य कला भवई की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे का टाइटल ट्रैक रिलीज, बिग बी ने दी है दमदार आवाज

फिल्म का निर्देशन हार्दिक गज्जर कर रहे हैं जबकि इसकी पटकथा श्रेयस अनिल लोलेकर ने लिखी है। गुजराती रंगमंच की दुनिया में चर्चित कलाकार प्रतीक ने सोशल मीडिया ऐप्प इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की। प्रतीक ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुएलिखा, “ रावण लीला (भवई) एक अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।“41 वर्षीय अभिनेता फिल्म में रावण की भूमिका में दिखाई देंगे। प्रतीक इससे पहले हिंदी फिल्म लवयात्री और मित्रों के अलावा बे यार तथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रॉन्ग साइड राजू जैसी गुजराती फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़