इस बड़ी फिल्म को पहले दो खानों ने किया रिजेक्ट, अब रनबीर निर्माता को डूबने से बचाएंगे

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jan 23 2019 2:30PM
इस बड़ी फिल्म को पहले दो खानों ने किया रिजेक्ट, अब रनबीर निर्माता को डूबने से बचाएंगे
Image Source: Google

शाहरुख खान अब सोच समझ कर फिल्में करेंगे। ताकि वो अपनी खोई हुई पहचान वापस पा सकें। शाहरुख खान ने तो अपने चीजों को संभाल लिया लेकिन ''सारे जहां से अच्छा'' के निर्माता के लिए काफी मुश्किलें आ गई हैं।

लंबे समय से शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं, और जब से ज़ीरो फ्लॉप हुई हैं तब से वो काफी परेशान हो गये हैं और अपने आप पर गहन मंथन कर रहे हैं। गहन मंथन करने के बाद शाहरुख खान की आंखे खुली और आंखे खोलते ही उन्होंने अपनी साइन की हुई फिल्म को करने से इंकार कर दिया। शाहरुख खान ने भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनने वाली फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' से अपने कदम वापस खींच लिए हैं।

इसे भी पढ़ें- वर्ल्ड कप खेलने के लिए अनुष्का शर्मा और व‍िराट कोहली के पीछे पड़ी कटरीना कैफ

शाहरुख खान अब सोच समझ कर फिल्में करेंगे। ताकि वो अपनी खोई हुई पहचान वापस पा सकें। शाहरुख खान ने तो अपने चीजों को संभाल लिया लेकिन 'सारे जहां से अच्छा' के निर्माता के लिए काफी मुश्किलें आ गई हैं। निर्माता राकेश शर्मा के किरदार के लिए बॉलीवुड के बड़े चेहरे को लेना चाहते थे। लेकिन शाहरुख खान के इस कदम के बाद निर्माता को नये विकल्प की तलाश करनी होगी।

इसे भी पढ़ें- विवादों की रानी सपना चौधरी कभी होटल के कमरें में पकड़ी गई थी... आज कर रही हैं बॉलीवुड पर राज

सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिली है कि निर्माता ने इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर को एप्रोच किया हैं। अब देखना होगा कि इस रोल के लिए रणबीर कपूर हां करते है या नहीं। रणबीर कपूर इस फिल्म को करने के लिए एक बार इस लिए सोच रहे हैं क्योंकि शाहरुख खान से पहले इस फिल्म को करने से आमिर खान ने भी इंकार कर दिया था। आमिर ने डेट्स का बहाना बना कर फिल्म छोड़ दी और शाहरुख का नाम सूझा दिया।





किंग खान ने हां कह दिया लेकिन ज़ीरो की असफलता के बाद वे पलट गए। अब रणबीर को यह फिल्म ऑफर हुई है। दो खानों द्वारा छोड़ी गई फिल्म करें या नहीं, इस सवाल से रणबीर परेशान है। यह फिल्म करोड़ों रुपये की है और अब तक प्लानिंग से आगे नहीं बढ़ रही है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप