सिंगर लकी अली ने लगाई मदद की गुहार, कहा- लैंड माफिया घर पर करना चाह रहे कब्जा

Lucky Ali
ANI
रेनू तिवारी । Dec 05, 2022 2:23PM
सिंगर लकी अली का आरोप है कि बेंगलुरु में आईएएस रोहिणी सिंधुरी की मदद से भू-माफिया उनके खेत पर कब्जा कर रहे हैं। गायक लकी अली ने रविवार को अपने सोशल मीडिया पेज से बेंगलुरु में कथित भू-माफिया गतिविधियों के बारे में एक पोस्ट डाला।

सिंगर लकी अली का आरोप है कि बेंगलुरु में आईएएस रोहिणी सिंधुरी की मदद से भू-माफिया उनके खेत पर कब्जा कर रहे हैं। गायक लकी अली ने रविवार को अपने सोशल मीडिया पेज से बेंगलुरु में कथित भू-माफिया गतिविधियों के बारे में एक पोस्ट डाला। पोस्ट में अली का आरोप है कि भू-माफिया बेंगलुरू के केनचेनाहल्ली येलहंका में उनके खेत की भूमि पर अतिक्रमण कर रहे हैं। अली ने कहा है कि वह उक्त जमीन पर पिछले 50 साल से रह रहा है और अब कुछ लोग उस जमीन पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। वह एक सुधीर रेड्डी का नाम मुख्य व्यक्ति के रूप में लेते हैं, जो अपनी पत्नी रोहिणी सिंधुरी, जो एक आईएएस अधिकारी है, की मदद से भूमि पर कब्जा करने की कोशिश कर रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: BB 16 Weekend Ka Vaar: घरवालों ने बयां किया दिल का हाल, मजबूत से मजबूत कंटेस्टेंट ने दिल खोलकर बहाए आंसू

 

अली ने दावा किया है कि वे अपने निजी इस्तेमाल के लिए राज्य के संसाधनों का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। लकी अली 1969 से उक्त फार्महाउस में रह रहे हैं। उनके पिता दिवंगत अभिनेता और कॉमेडियन महमूद अली ने 1969 में यह जगह खरीदी थी और तब से पूरा परिवार वहीं रह रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड एक्ट्रेस का शाहरुख खान को देखकर रह गई स्टार स्ट्रक, वायरल हो रहा वीडियो

 

उन्होंने कहा और कहा कि अदालत तय करेगी कि जमीन किसकी है। उन्होंने आगे कहा कि  मधुसूदन रेड्डी, जो सिंधुरी के बहनोई हैं, ने कहा कि उनके पास बेंगलुरु में येलहंका के पास तीन एकड़ जमीन के स्वामित्व को साबित करने के लिए दस्तावेज थे। रेड्डी ने कहा कि उन्हें अपने पिता के निधन के बाद इस साल की शुरुआत में संपत्ति विरासत में मिली थी। “हमारे पास अपना दावा दिखाने के लिए सभी दस्तावेज हैं, जिसमें बिक्री विलेख, कब्जे के कागजात और अन्य शामिल हैं। हमने पुलिस को सभी दस्तावेज सौंप दिए हैं। उन्होंने 28 नवंबर को येलहंका न्यू टाउन पुलिस स्टेशन में लकी अली के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई। प्राथमिकी में रेड्डी ने कहा कि संपत्ति 30 अप्रैल, 2012 को लकी अली के भाई मंसूर अली से खरीदी गई थी, जिसके बाद वहां उनके और गायक के बीच विवाद। रेड्डी ने यह भी आरोप लगाया कि गायक के समर्थकों ने उनके और अन्य लोगों के साथ मारपीट की जब वे उनकी संपत्ति का दौरा करने गए। 

अन्य न्यूज़