कैटरीना संग शादी से पहले इस फिल्म में नजर आएंगे विक्की कौशल, रिलीज डेट फाइनल

कैटरीना संग शादी से पहले इस फिल्म में नजर आएंगे  विक्की कौशल, रिलीज डेट फाइनल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम को लेकर इंडस्ट्री में काफी बज़ बना हुआ है। उरी द सर्जिकल के बाद फैंस विक्की कौशल को फैंस एक बार फिर पर्दे पर विक्की कौशल को देखने का इंजतार कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर  विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम को लेकर इंडस्ट्री में काफी बज़ बना हुआ है। उरी द सर्जिकल के बाद फैंस विक्की कौशल को फैंस एक बार फिर पर्दे पर विक्की कौशल को देखने का इंजतार कर रहे हैं। फैंस का अब इंतजार खत्म होने जा रहा है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार विक्की कौशल ने उनकी आगामी फिल्म सरदार उधम को लेकर घोषणा की है कि इस साल अक्टूबर में अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म रिलीज़ होगी।

 

इसे भी पढ़ें: गहना वशिष्ठ का बड़ा बयान, कहा-जल्द करूंगी सबको एक्सपोज  

घोषणा करने के लिए अभिनेता ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। यह फिल्म पहले इसी साल जनवरी में रिलीज होने वाली थी। फिल्म का नाम पहले सरदार उधम सिंह था लेकिन अब निर्माताओं ने इसके नाम से सिंह हटा दिया है। शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित और रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित इस फिल्म में अमोल पाराशर भी हैं।

इसे भी पढ़ें: MTV लव स्कूल के जगनूर अनेजा का दिल का दौरा पड़ने से निधन, मिस्र में ली आखिरी सांस

विक्की कौशल ने हाल ही में सरदार उधम की डबिंग पूरी की है। 23 सितंबर को  उरी अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा फिल्म डायरेक्ट-टू-ओटीटी पर  रिलीज होगी। उन्होंने लिखा, "मेरा दिल प्यार से भर गया है क्योंकि हम आपके लिए एक क्रांतिकारी की कहानी लेकर आए हैं। इस अक्टूबर में #SardarUdhamOnPrime, @primevideoin (sic) देखें।"

 

'सरदार उधम' स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह के जीवन का सिनेमाई चित्रण है, जिसे 1940 में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डायर की हत्या के लिए जाना जाता है। हत्या का उद्देश्य क्रूर जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेना था, जो 13 अप्रैल 1919 को अमृतसर में हुआ था। सरदार उधम सिंह पहले जनवरी 2021 में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, अब यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...