Vikram Vedha First Look | ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर रिलीज हुआ उनकी फिल्म विक्रम वेधा का पहला पोस्टर

Vikram Vedha first look out
रेनू तिवारी । Jan 10, 2022 5:40PM
बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन 10 जनवारी 2022 को अपना 48 वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं। साल 2022 ऋतिक रोशन के लिए काफी खास होने वाला हैं क्योंकि इस साल उम्मीद है कि उनकी फिल्म विक्रम वेधा बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन 10 जनवारी 2022 को अपना  48 वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं। साल 2022 ऋतिक रोशन के लिए काफी खास होने वाला हैं क्योंकि इस साल उम्मीद है कि उनकी फिल्म विक्रम वेधा बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता और निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने ऋतिक रोशन  के जन्मदिन पर उन्हें तोहफे के तौर पर फिल्म का पहला लुक रिलीज किया है। फिल्म विक्रम वेधा से अभिनेता का पहला लुक साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। कॉप ड्रामा में ऋतिक रोहन ने वेधा की भूमिका निभाई है। विक्रम वेधा नाम की तमिल ब्लॉकबस्टर की यह हिंदी रीमेक हैं जिसे वहीं डायरेक्टर की जोड़ी बना रही हैं जो पहले ओरिजनल फिल्म बना चुकी है।

इसे भी पढ़ें: महेश बाबू ने अपने बड़े भाई रमेश बाबू की याद में कहा- आप मेरी प्रेरणा, ताकत रहे हैं

2017 में रिलीज़ हुई मूल तमिल फिल्म, विक्रम वेधा में आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में थे। हिंदी संस्करण में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन क्रमशः माधवन और सेतुपति के स्थान पर कदम रखेंगे। सोशल मीडिया पर सुबह से ही ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक ट्रेंड कर रहा है। 

इसे भी पढ़ें: टीवी अभिनेत्री हिना खान का परिवार हुआ कोरोना से संक्रमित, शेयर की ये पोस्ट 

जैसा कि नाम से पता चलता है, विक्रम वेधा भारतीय लोककथा बैताल पचीसी (अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विक्रम-बेताल के रूप में जाना जाता है) से प्रेरित एक एक्शन थ्रिलर है। बैताल पच्चीसी राजा विक्रमादित्य की कहानी का अनुसरण करता है जो बेताल नामक भूत के पास एक लाश पाने के मिशन पर है। राजा विक्रमादित्य की बुद्धि की परीक्षा लेने के लिए भूत कहानियाँ सुनाता है और प्रश्न पूछता है। 

अन्य न्यूज़