क्यों हो रही हैं रक्षाबंधन का बहिष्कार करने की मांग? अक्षय कुमार ने ही बढ़ाई फिल्म की मुश्किलें, दोगले होने का लग रहा आरोप!

Akshay Kumar
@AkshayKumar
रेनू तिवारी । Aug 04, 2022 5:04PM
दरअसल सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उनकी फिल्म ओ माई गॉड के प्रमोशन के समय का है। जिसमें वह एक स्टेज से कह रहे हैं कि भगवान शंकर पर दूध चढ़ाकर उसे बर्बाद न करके किसी गरीब को दे दिया जाए।

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। 11 अगस्त को रक्षाबंधन के त्योहार का दिन है जो भाई और बहन के बीच बंधन का जश्न मनाता है। हालाँकि फिल्म अपनी नाटकीय रिलीज़ से कुछ ही दिन पहले ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने इस समय बॉलीवुड को पूरी तरह से रडार पर ले रखा हैं। लगातार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है और फिल्म का बहिष्कार (LaalSinghChaddhaboycott) करने की मांग की जा रही हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग मांग कर रहे हैं कि जो लोग हिंदू धर्म का मजाक बनाते हैं हम उनकी फिल्म का बायकॉट करेंगे। बॉलीवुड पर शुरूआत से ही हिंदू धर्म का मजाक बनाने का आरोप लगता आया है। आमिर खान की फिल्म पीके में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने से नाराज लोग #LaalSinghChaddhaboycott का समर्थन कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: 12 साल की उम्र में Kareena Kapoor को था Aamir Khan पर क्रश, Koffee With Karan में अभिनेता के मुँह से ये क्या निकल गया!

क्यों हो रही हैं रक्षाबंधन फिल्म का बहिष्कार करने की मांग?

वहीं दूसरी तरफ अब ट्रोलर्स के निशाने पर अक्षय कुमार हैं। फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार चार बहनों के भाई बने हैं जिन्हें अपनी बहनों के भविष्य की चिंता है और इसी कारण वह खुद भी शादी नहीं कर रहे हैं। रक्षा बंधन पर यह फिल्म अपने टाइटल से एकदम सटीक बैठती है तो आखिर इस फिल्म का बहिष्कार करने की मांग क्यों की जा रही हैं? फिल्म का बहिष्कार दो कारणों से किया जा रहा हैं। पहला कारण फिल्म की लेखिका कनिका ढिल्लों हैं और दूसरा कारण मेन लीड एक्टर अक्षय कुमार हैं। 

इसे भी पढ़ें: Tiger Shroff का वीडियो हुआ वायरल, अपनी ही दौड़ में दौड़ते नजर आए अभिनेता

'दोगले हैं अक्षय कुमार', रक्षा बंधन का करेंगे बहिष्कार

दरअसल सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उनकी फिल्म ओ माई गॉड के  प्रमोशन के समय का है। जिसमें वह एक स्टेज से कह रहे हैं कि भगवान शंकर पर दूध चढ़ाकर उसे बर्बाद न करके किसी गरीब को दे दिया जाए। कहने के लिए तो वह एक जायज बात कह रहे हैं जिसकी भगवान में आस्था नहीं हैं शायद उनको अक्षय कुमार का यह तर्क काफी पसंद भी आये लेकिन वहीं दूसरी तरफ वीडियों की दूसरी क्लिप में आप अक्षय कुमार को फिल्म पृथ्वीराज के प्रमोशन के दौरान मानुषी छिल्लर के साथ शिवलिंग पर दूध चढ़ाकर पूजा पाठ करते हुए देख सकते हैं। अक्षय कुमार का फिल्म के प्रमोशन के लिए दो अलग-अलग बातें एक ही मुद्दे पर कहना लोगों का पसंद नहीं आ रहा। यूजर्स अक्षय कुमार से भी काफी खफा नजर आ रहे हैं। वह अक्षय कुमार को दोगला कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं और फिल्म रक्षाबंधन का बहिष्कार करने की मांग की जा रही हैं।

कनिका ढिल्लों के ट्वीट ने पैदा की रक्षाबंधन के मुश्किलें

फिल्म 'रक्षा बंधन' की लेखक कनिका ढिल्लों ने मोदी सरकार और बीजेपी के खिलाफ कई ट्विट्स किए हैं। उन्होंने ईद के मौके पर सभी को बधाई दी लेकिन हिंदू त्यौहारों की आलोचना की। उन्होंने हिंदू संस्कृति को भी अपनी पोस्ट में कई बार टारगेट किया हैं। पुराने ट्विट्स का स्क्रीनशॉट लेकर अब सोशल मीडिया पर कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गयी फिल्म  'रक्षा बंधन' के बहिष्कार की मांग हो रही हैं। एक ट्विट में कनिका ने लिखा था पार्किंग में हॉस्पिटल में बेड मिलने का इंतजार करते हुए मर रहे हैं... ये अच्छे दिन हैं. इंडिया सुपर पावर है. और गौ माता के मूत्र पीने से कोविड चला जाएगा।

अन्य न्यूज़