कोरोना राहत कार्य में मदद के लिए एचएसबीसी इंडिया ने बढ़ाया हाथ, 75 करोड़ की देगा वित्तीय सहायता

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2021   19:33
कोरोना राहत कार्य में मदद के लिए एचएसबीसी इंडिया ने बढ़ाया हाथ, 75 करोड़ की देगा वित्तीय सहायता

एचएसबीसी इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि देश में जारी कोविड-19 राहत कार्यों के लिएवह 75 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता देगी। एचएसबीसी ने एक बयान में कहा कि यह वित्तीय सहायता इस साल भारत में जमीन स्तर पर काम करने वाली गैर-लाभकारी और विकास एजेंसियों के जरिए दी जाएगी।

नयी दिल्ली। एचएसबीसी इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि देश में जारी कोविड-19 राहत कार्यों के लिएवह 75 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता देगी। एचएसबीसी ने एक बयान में कहा कि यह वित्तीय सहायता इस साल भारत में जमीन स्तर पर काम करने वाली गैर-लाभकारी और विकास एजेंसियों के जरिए दी जाएगी। इसके तहत अग्रिम पंक्ति पर राहत कार्यों में लगे योद्धाओं और वंचित समुदायों तक खासतौर से मदद पहुंचाई जाएगी। बयान के मुताबिक इस सहायता का इस्तेमाल चिकित्सा उपकरणों, ऑक्सीजन और स्वच्छता किट की आपूर्ति तथा टीकाकरण, आजीविका समर्थन और राशन देने के लिए किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी का सरकार पर तीखा हमला, कहा- कोरोना से हुईं दो लाख मौतें लेकिन जवाबदेही ‘जीरो’

एचएसबीसी इंडिया ने कहा, ‘‘हम जिन समुदायों के बीच काम करते हैं, उनके लिए प्रतिबद्धता के तहत हम कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में सक्रिय रूप से जुटे हुए हैं।’’ एचएसबीसी इंडिया के समूह महाप्रबंधक और सीईओ सुरेंद्र रोशा ने कहा, ‘‘जब वायरस एक बार फिर वापसी कर रहा है, ऐसे में वित्तीय सहायता का ताजा दौर मदद करने के हमारे निरंतर प्रयासों का हिस्सा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।