डेविड बहुमुखी प्रतिभा का धनी, ऑस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी में विकल्प प्रदान करता है: फिंच

Finch
ANI
ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि लंबे शॉट खेलने में माहिर टिम डेविड बहुमुखी प्रतिभा का धनी खिलाड़ी है और वह टी20 विश्व कप के लिए उनकी टीम को बल्लेबाजी विकल्प प्रदान करता है। सिंगापुर में जन्मे डेविड अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं।

नागपुर। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि लंबे शॉट खेलने में माहिर टिम डेविड बहुमुखी प्रतिभा का धनी खिलाड़ी है और वह टी20 विश्व कप के लिए उनकी टीम को बल्लेबाजी विकल्प प्रदान करता है। सिंगापुर में जन्मे डेविड अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं। उन्होंने मोहाली में पहले टी20 में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पदार्पण किया था।

इसे भी पढ़ें: बाल उत्पीड़न से जुड़ी सामग्री के खिलाफ CBI की कार्रवाई, देशभर में 56 जगहों पर छापेमारी

फिंच ने कहा,‘‘ डेविड दुनिया भर की विभिन्न प्रतियोगिताओं में दिखाई गई अपनी फॉर्म को टीम से जोड़ता है। वह बल्लेबाजी क्रम में विभिन्न स्थानों पर खेलने में सक्षम है। मैं जानता हूं कि उसने पाकिस्तान सुपर लीग में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी की थी जबकि अन्य टूर्नामेंट में उसने पांचवें या छठे नंबर पर बल्लेबाजी की।’’ उन्होंने कहा,‘‘ इसलिए हम उसे वास्तव में बहुमुखी प्रतिभा का धनी खिलाड़ी मानते हैं और एक ऐसे खिलाड़ी के रूप में उसे देखते हैं जो किसी भी क्रम में बल्लेबाजी कर सकता है।’’

इसे भी पढ़ें: मनमोहन के कार्यकाल में ठहर गया था भारत, मोदी के कार्यकाल में दौड़ रहा है देशः नारायण मूर्ति

फिंच ने कहा,‘‘उसके लिए हालांकि निचले मध्यक्रम में उतरना ही आदर्श होगा क्योंकि शीर्ष क्रम के हमारे बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन अगर आप विश्वकप की हमारी टीम पर गौर करो तो उसमें कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो आक्रामक बल्लेबाजी कर सकते हैं जैसे कि मैक्सवेल, स्टोइनिस, डेविड, मैथ्यू वेड और स्टीव स्मिथ। हमारे पास कई विकल्प हैं जो वास्तव में बहुत अच्छा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़