सुनील गावस्कर के इस बयान से भड़के जॉनी बेयरस्टो, कहा- कभी भी फोन पर कर सकते हैं चर्चा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 27, 2021   17:07
सुनील गावस्कर के इस बयान से भड़के जॉनी बेयरस्टो, कहा- कभी भी फोन पर कर सकते हैं चर्चा

सुनील गावस्कर की टिप्पणी पर इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि, वह फोन पर मेरे टेस्ट क्रिकेट के बारे में बात कर सकते है।गावस्कर ने टेस्ट में उनकी बल्लेबाजी देखकर कहा था कि ऐसा लग रहा कि वह खेलने के ‘इच्छुक नहीं’ है।

पुणे।  इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो टेस्ट श्रृंखला के दौरान उनके ‘ इरादे’ पर सवाल उठाने वाले सुनील गावस्कर की टिप्पणी पर कहा कि पूर्व भारतीय दिग्गज उन्हें फोनकर सबसे लंबे प्रारूप में खेलने के लिए उनकी ‘इच्छाशक्ति’ के बारे में चर्चा कर सकते है। बेयरस्टो भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला की चार पारियों में तीन में खाता खोलने में नाकाम रहे थे जबकि एक पारी में उन्होंने 28 रन बनाये थे। इंग्लैंड ने इस श्रृखला को 1-3 से गंवाया था। गावस्कर ने टेस्ट में उनकी बल्लेबाजी देखकर कहा था कि ऐसा लग रहा कि वह खेलने के ‘इच्छुक नहीं’ है। भारत और इंग्लैंड के बीच यहां शुक्रवार को खेले गये दूसरे एकदिवसीय के बाद जब बेयरस्टो से गावस्कर की टिप्पणियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘ हाँ, वह फोन कर के टेस्ट क्रिकेट में अच्छा करने और इसका लुत्फ उठाने के बारे में मुझ से पूछ सकते है।’’ इस 31 साल के खिलाड़ी ने शुक्रवार को 112 गेंद में 124 रन की पारी खेली जिससे इंग्लैंड ने भारत द्वारा मिले 337 रन के लक्ष्य को बौना साबित कर दिया और 39 गेंद शेष रहते हुए छह विकेट से जीत दर्ज की।

इसे भी पढ़ें: Mumbai Indians ने IPL के 14वें सीजन के लिए लॉन्च की नई जर्सी

टेस्ट श्रृंखला की आखिरी मैच की दूसरी पारी में रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर बेयरस्टो के आउट होने के बाद गावस्कर ने कहा था कि यह बल्लेबाज क्रीज पर रूकने के लिए ‘ इच्छुक नहीं’ दिख रहा है। बेयरस्टो ने हालांकि कहा कि उन्होंने भारतीय दिग्गज की टिप्पणियों को नहीं सुना है। उन्होंने कहा, ‘‘ सबसे पहले तो, उन्होंने क्या कहा वह मैंने नहीं सुना। दूसरी बात,मुझे यह जानने में दिलचस्पी है कि कैसे एक राय बनाई जा सकती है, खासकर जब मेरे और गावस्कर के बीच कोई संवाद नहीं हुआ हो।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ जैसा कि मैंने कहा, मेरा फोन चालू है और अगर वह मुझे फोन करना या संदेश भेजना चाहते है तो ऐसा कर सकते हैं।’’ बेयरस्टो ने 74 टेस्ट में 34.12 की औसत से 4197 रन बनाये है जबकि उन्होंने 85 एकदिवसीय में 11 शतक और 48.92 की औसत से 3425 रन बनाये है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।