IPL 2022। हैदराबाद ने RCB के खिलाफ दर्ज की आसान जीत, यानसेन और नटराजन ने झटके 3-3 विकेट

IPL 2022। हैदराबाद ने RCB के खिलाफ दर्ज की आसान जीत, यानसेन और नटराजन ने झटके 3-3 विकेट
प्रतिरूप फोटो
Twitter Image

सनराइजर्स हैदराबाद ने ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 36वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 9 विकेट से जीत दर्ज की। इस दौरान सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन ने जिताऊ पारी खेली। जबकि मार्को यानसेन और टी नटराजन ने 3-3 विकेट चटकाए।

मुंबई। सनराइजर्स हैदराबाद ने ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 36वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 9 विकेट से जीत दर्ज की। आपको बता दें कि हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। ऐसे में हैदराबाद के गेंदबाजों ने बेंगलोर को रनों के लिए तरसा दिया और बेंगलोर महज 68 रन पर ऑलआउट हो गई। 

हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 28 गेंद में 47 रन की मैच जिताऊ पारी खेली। जिसमें उन्होंने 8 चौके और एक छक्का जड़ा। हालांकि अभिषेक शर्मा के आउट होने के बाद राहुल त्रिपाठी ने नाबाद 7 रन बनाए। जबकि कप्तान केन विलियमसन ने 17 गेंद में नाबाद 16 रन की पारी खेली

इसे भी पढ़ें: IPL 2022। गुजरात ने आंद्रे के तूफान को रोका, कोलकाता के खिलाफ 8 रन से दर्ज की जीत 

सस्ते में निपटी बेंगलोर

बेंगलोर की तरफ से ग्लेन मैक्सवेल और प्रभूदेसाई को छोड़ दिया जाए तो बाकी का कोई भी खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। इतना ही नहीं रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली इस सीजन में एक बार फिर से गोल्डन डक आउट हो गए। जबकि प्रभूदेसाई ने टीम के लिए सर्वाधिक 15 रन की पारी खेली। जिसमें एक चौका शामिल है और ग्लेन मैक्सवेल 2 चौके की मदद से महज 12 रन ही बना पाए। 

इसे भी पढ़ें: ऋषभ पंत की चौतरफा हो रही आलोचना, वाटसन ने दी सफाई, केन पीटरसन बोले- यह क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं 

हैदराबाद ने की धारदार गेंदबाजी

मार्को यानसेन ने पहले ही ओवर में बेंगलोर के दो महत्वपूर्ण बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर हैदराबाद का मनोबल बढ़ाया। जिसके बाद टी नटराजन ने भी इसी क्रम को आगे बढ़ाने का काम किया। मार्को यानसेन ने 25 रन देकर और टी नटराजन ने 10 रन देकर तीन-तीन विकेट चटकाए। जबकि जगदीश सुचित को 2 विकेट से संतोष करना पड़ा। इसके अतिरिक्त भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक को भी एक-एक सफलताएं मिली।