ईडन गार्डन्स में गरजा पठान ब्रदर्स का बल्ला, छक्के इतने कि आसमान ताकते रहे फिरंगी

Yusuf Pathan
Yusuf Pathan Twitter
लीजेंड्स लीग क्रिकेट में 16 सितंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में इंडियन महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स आमने-सामने दिखे। इस मैच में पठान बंधुओं ने तूफानी बल्लेबाजी कर वर्ल्ड जायंट्स की टीम को घुटने टेंकने पर मजबूर कर दिया और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका नभाई है।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में 16 सितंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में इंडियन महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स आमने-सामने दिखे। इस मुकाबले में वर्ल्ड जायंट्स को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी वर्ल्ड जायंट्स 8 विकेट पर 170 रन बना सकी। इंडियन महाराजा टीम की तरफ से पंकज सिंह ने 5 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। 

वहीं, 171 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हरभजन सिंह की टीम ने शानदार बल्लेबाजी दिखाई। पहले तनमय श्रीवास्तव ने 8 चौकों और एक छक्के की मदद से 54 रनों की शानदार पारी खेली। उसके बाद पठान बंधुओं ने तूफानी बल्लेबाजी कर वर्ल्ड जायंट्स की टीम को घुटने टेंकने पर मजबूर कर दिया। 

फैंस की यादों में गोते लगाते दिखे यूसुफ पठान

यूसुफ पठान ने 35 गेंदो में 3 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 50 रनों की तूफानी पारी खेली। जिसके बाद वे एक बार फिर फैंस की यादों में गोते लगाते दिखे। वहीं, दूसरी तरफ उनका साथ देने आए इरफान पठान ने 3 गगनचुम्बी छक्के लगाकर मैच को इंडियन महाराजा की झोली में डाल दिया। उन्होने 9 गेंदों में 20 रनों की नाबाद पारी खेली। 

दोनो भाईयों की शानदार बल्लेबाजी देखने के बाद ट्विटर पर बधाईयों की बाढ़ सी आ गई है। वहीं, मैदान में भी पठान ब्रदर्स को ढेरो शुभकामनाएं मिलीं।  

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़