सौरव गांगुली ने किया साफ, भारत की बजाय UAE में होगा T20 विश्वकप

सौरव गांगुली ने किया साफ, भारत की बजाय UAE में होगा T20 विश्वकप

28 मई को बीसीसीआई ने टी-20 विश्व कप को लेकर निर्णय लेने के लिए 1 महीने का वक्त मांगा था जिसे दिया गया था। हालांकि, जिस तरह से भारत में इस वक्त कोरोना की स्थिति है, ऐसे में बीसीसीआई टी-20 विश्व कप को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहता।

इस साल भारत में होने वाले T20 विश्व कप को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस बात को साफ कर दिया है कि अब टी20 विश्व कप भारत की बजाए संयुक्त अरब अमीरात यानी कि यूएई में होगा। आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण की वजह से बीसीसीआई को यह फैसला लेना पड़ा है। इससे पहले 28 मई को बीसीसीआई ने टी20 विश्व कप को लेकर निर्णय लेने के लिए 1 महीने का वक्त मांगा था जिसे दिया गया था। हालांकि, जिस तरह से भारत में इस वक्त कोरोना की स्थिति है, ऐसे में बीसीसीआई टी-20 विश्व कप को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहता।

आपको यह भी बता दें कि कोरोना संक्रमण की वजह से आईपीएल को बीच में ही रोकना पड़ा था। आईपीएल के बचे हुए मुकाबले भी यूएई में ही खेले जाएंगे। माना जा रहा है कि आईपीएल के खत्म होने के बाद ही टी-20 विश्व कप के मुकाबले शुरू हो जाएंगे। यूएई के अलावा ओमान में भी कुछ मैचों का आयोजन किया जाएगा। आईपीएल की वजह से मैदान को तैयार करने में कुछ वक्त जरूर लगेगा। शुरुआती मैचों का आयोजन यूएई में ही होगा।