ब्रेकअप के बाद सरेआम स्टेज पर फूंट-फूंट कर रोई नेहा कक्कड़... बयां किया दर्द

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 18 2018 3:04PM
ब्रेकअप के बाद सरेआम स्टेज पर फूंट-फूंट कर रोई नेहा कक्कड़... बयां किया दर्द

नेहा मैडम का उनके 4 साल पुराने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया हैं। ये दोनो 4 साल से साथ थे। इसी का दर्द वो झेल नहीं पाई और सबके सामने रोने लगी।

जागरण में माता के गानों से बॉलीवुड में सुरों की रानी बनी नेहा कक्कड़ के गानें आज हर पार्टी की शान है। सिंगर होने के साथ साथ नेहा कक्कड़ रियलटी शो इंडियन आइडल के जज के तौर पर भी नजर आती हैं। नेहा कक्कड़ अपने सिंगिंग के हुनर के चलते घर-घर में जानी-जाती है। उनके गानों के बोल लोगों की जुबा पर आसानी से चढ़ जाते हैं। नेहा कक्कड़ किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती है। कभी अपने गानों की वजह से तो कभी अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की हुई तस्वीरों की वजह से। नेहा के इंस्टाग्राम पर आप उनकी जिंदगी के खास लोगों से मिल सकते हैं। लेकिन इस बार न कोई तस्वीर हैं न कोई गााना है सुर्खियों में आने की वजह... इस बार वो सुर्खियों में इस लिए आई हैं क्योंकि जिस सेट पर नेहा बतौर जज बैठी हैं उस सेट पर नेहा फूट- फूट कर रोने लगी.... अब आप पूंछेंगे आखिर क्यों?... तो जनाब आपको बताना चाहेंगे की सुरों की रानी की पर्शनल लाइफ में भूचाल आ गया है.. गमों का पहाड़ टूट पड़ा है.... और इसी का दर्द को वो छुपा नहीं पा रही हैं इस लिए इंडियन आइडल के सेट पर वो फूंट-फूट कर रोने लगी। 



फूंट-फूंट कर रोई नेहा कक्कड़

दरअलस मामला ये है की नेहा मैडम का उनके 4 साल पुराने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया हैं। ये दोनो 4 साल से साथ थे। इसी का दर्द वो झेल नहीं पाई और सबके सामने रोने लगी। आपको बता दें कि पिछले दिनों इंडियन आइडल के सेट पर नेहा एक कंटेस्टेंट का गाना सुनकर रोने लगीं। 





वैसे ब्रेकअप हो चुका है दोनों का तो पता नहीं आप इन दोनों की लव स्टोरी में दिलचस्पी लेंगे की नहीं लेकिन उम्मीद पर दुनिया कायम है इस लिए हम बता देते है आपको इन की लव स्टोरी शायद आपको पसंद आ जाए....

कैसे शुरू हुई लव स्टोरी...

तो बात करते हैं हिमांश कोहली की... बॉलीवुड में फिल्म ' यारियाँ '  से डेब्यू करने वाले हिमांश कोहली भी अच्छी- खासी फैन फोलोविंग जुटा चुके है। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी.. और यहीं से शुरू हुई थी नेहा और हिमांश की लव स्टोरी की शुरुआत। फिल्म यारियां का गाना ' ब्लू है पानी पानी' तो आपको याद ही होगा,   इसी गाने की शूटिंग के दौरान हिमांश और नेहा पहली बार एक-दूसरे से  मिले थे। इसके बाद धीरे- धीरे दोनों एक- दूसरे के नजदीक आने लगे। 

दोनों कुछ ही दिनों में अच्छे दोस्त भी बन गये थे। हालांकि हिमांश और नेहा ने आज तक अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी बरकरार रखी है। और दोनों मीडिया के सामने  एक- दूसरे को बस अपना अच्छा दोस्त कहते हुए नजर आते है। लेकिन जनाब यह इश्क है, कहते है न इश्क छुपता नहीं छुपाने से... ये इश्क भी नहीं छुपा।

दोनों अक्सर अपनी तस्वीरे इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते है। यहां तक की एक बार हिमांश ने नेहा को सरेआम किस भी किया था। दोनों वेलनटाइन डे हो या न्यू इयर हमेंशा एक साथ नजर आते है। हिमांश ने अपने इटंरव्यू में कई बार कहा है कि उन्हें नेहा के साथ टाइम स्पेंड करना बेहद अच्छा लगता है।

नेहा भी कई बार कह चुकी है कि उन्हें उनके छोटे कद के लिए बार-बार नीचा दिखाया गया है। लेकिन हिमांश ने हमेंशा उनका साथ दिया है, उन्हें प्रोत्साहित किया है। कुछ महीने पहले ही हिंमाश ने नेहा को इंडियन आइडल के मंच पर प्रपोज किया था।

लेकिन उनकी जिंदगी में अब कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वह पूरी तरह से टूट चुकी है। वो ब्रेकअप की वजह से काफी दुखी नजर आ रही थीं। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर अपना दर्द बयां किया। इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि नेहा इन दिनों काफी परेशान हैं। 

बयां किया अपना दर्द

एक पोस्ट करते हुए नेहा ने लिखा - मैनें तुम्हें सबकुछ दिया था , मेरा हर लम्हा , हर वक्त , खुशियां , मेरी पहचान और मेहनत से कमाया हुआ मेरा नाम , मेरे फैंस और बदले में तुम सब कुछ सिर्फ एक सेकंड में भूल गये । यह सब जानकर मुझे रोना आ रहा है आज इसनिए मैं तुम्हें अलविदा कहती हूँ , नेहा ने आगे कहा कि उनके घर वाले इस पोस्ट से नाराज होंगे क्योंकि वह खुद को दुखी कर रही है , जो कि उनके घरवालों को अच्छा नहीं लगेगा । लड़ाई , झगड़े हर किसी के जिंदगी में होते  है , इसके बाद हिमांश नेहा ने  के लिए सॉरी लिखकर एक पोस्ट किया और नेहा ने हिमांश को माफ भी कर दिया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप



Disclaimer: The views expressed here are solely those of the author in his/her private capacity and do not necessarily reflect the opinions, beliefs and viewpoints of Prabhasakshi and do not in any way represent the views of Prabhasakshi.