साल 2018 के बॉलीवुड के इन नये चेहरो से मिलिए- कौन रहा नंबर-1

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 20 2018 6:02PM
साल 2018 के बॉलीवुड के इन नये चेहरो से मिलिए- कौन रहा नंबर-1

हर साल बॉलीवुड जगत में नये- नये चेहरे देखने को मिलें है। इस साल एक तरफ जहां कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया तो दूसरी तरफ कई बेनाम नये चेहरे भी इस बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा बने।

हर साल बॉलीवुड जगत में नये- नये चेहरे देखने को मिलें है। इस साल एक तरफ जहां कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया तो दूसरी तरफ कई बेनाम नये चेहरे भी इस बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा बने। ऐसे में आज हम आपको उन नये चेहरो से रुबरु करवाने जा रहे हैं , जिन्होनें साल 2018 में बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। 

जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी की सबसे प्यारी बेटी जाहन्वी कपूर ने इसी साल बॉलीवुड में अपना कदम रखा है। जाहन्वी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड जगत में एक शानदार एंट्री की है। यह फिल्म 20 जुलाई 2018 को रिलीज की गयी थी। 





ईशान खट्टर 
शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर ने भी इसी साल बॉलीवुड जगत में एंट्री की है । ईशान खट्टर  ने भी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा है । बता दें कि जाहन्वी और ईशान खट्टर दोनों  ने ही इस फिल्म में अहम् भूमिका निभायी है । ईशान खट्टर और जाहन्वी कपूर दोनों की यह डेब्यू फिल्म है। 


 
सारा अली खान 
सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी सारा अली खान ने भी हाल ही में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। 
 
आयुष शर्मा 
सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने भी इसी साल बॉलीवुड में सलमान खान फिल्म बैनर तले फिल्म ' लवयात्री ' से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा है। 
 
मौनी रॉय
छोटे पर्दे को छोड़  मौनी रॉय ने हाल ही में अक्षय कुमार संग फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में एक धमाकेदार एंट्री की है। 

रोहन मेहरा 
विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा ने सैफ अली खान संग फिल्म ' बाजार ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है । 
 
दालुकर सलमान 
दालुकर सलमान भी इसी साल इरफान खान के साथ फिल्म ' कारवां  ' से बॉलीवुड में अपना कदम रखा है । लेकिन दालुकर सलमान ने तेलुगु मलयालम फिल्मों में भी काम किया है । 

मिथिला पालकर 
मिथिला पालकर ने भी फिल्म ' कारवां ' से बॉलीवुड जगत में डेब्यू किया है । बता दें  कि इसी फिल्म में दालुकर सलमान भी अहम् भूमिका में नजर आये थे । 
 
बनिता संधू 
बनिता संधू ने भी इसी साल वरुण धवन संग फिल्म ' अक्तूबर ' से बॉलीवुड में एंट्री की है । 
 
उत्कर्ष  शर्मा 
गदर फिल्म में सनी देयोल के बेटे के किरदार में उत्कर्ष शर्मा ने हाल ही में फिल्म ' जीनीयस ' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है । 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप



Disclaimer: The views expressed here are solely those of the author in his/her private capacity and do not necessarily reflect the opinions, beliefs and viewpoints of Prabhasakshi and do not in any way represent the views of Prabhasakshi.

Related Story

Related Video