थ्रिलर फिल्मों के शौकीन दर्शकों को भाएगी ''अक्सर 2''

film review of aksar-2
प्रीटी । Nov 20 2017 3:22PM
इस सप्ताह प्रदर्शित फिल्म ''अक्सर-2'' हिट फिल्म ''अक्सर'' का सीक्वेल है। निर्देशक अनंत नारायण देसाई ने काफी हद तक ठीकठाक थ्रिलर बनाई है। फिल्म में हॉट सीन भी जमकर परोसे गये हैं।

इस सप्ताह प्रदर्शित फिल्म 'अक्सर-2' हिट फिल्म 'अक्सर' का सीक्वेल है। निर्देशक अनंत नारायण देसाई ने काफी हद तक ठीकठाक थ्रिलर बनाई है। फिल्म में हॉट सीन भी जमकर परोसे गये हैं। यदि आप भी थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं तो यह फिल्म आपको निराश नहीं करेगी। हालांकि फिल्म का पहला भाग धीमी गति से आगे बढ़ा है लेकिन इंटरवेल के बाद फिल्म रोचक होती चली जाती है। फिल्म की खास बात यह है कि इससे क्रिकेटर एस. श्रीसंत ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा है।

फिल्म की कहानी के केंद्र में हैं अमीर महिला मिस खंबाटा (लिलेट दुबे)। एक दिन उनकी आया की एक्सीडेंट में मौत हो जाती है तो वह अपने मैनेजर पैट्रिक (गौतम रोडे) को दूसरी आया लाने को कहती हैं। आया उम्रदराज लाने को कहा गया था लेकिन जब पैट्रिक की नजर खूबसूरत शीना (जरीन खान) पर पड़ती है तो उसका दिल मचल उठता है और वह कुछ सोच कर उसे नौकरी पर रखवा देता है। इसके बदले वह शीना से एक रात अपने साथ गुजारने को कहता है। शीना राजी हो जाती है लेकिन वह चालाकी दिखाते हुए उस रात की बातचीत को रिकॉर्ड कर लेती है और फिर पैट्रिक को ब्लैकमेल करने लगती है। दूसरी ओर शीना का ब्वॉयफ्रेंड शीना की पैट्रिक से नजदीकी देखकर गुस्से में आ जाता है। इसके अलावा मिसेट खंबाटा के घर पर रहने वाले ड्राइवर बच्चन (मोहित मदान) की नजर भी शीना पर है। धीरे-धीरे चीजें उलझनी लगती हैं और सभी मिसेज खंबाटा की दौलत के पीछे पड़ जाते हैं। आखिर में क्या होता है यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

अभिनय के मामले में लिलेट दुबे अपने रोल में खूब जमी हैं। जरीन खान तो इस तरह की फिल्मों के लिए ही लगता है बनी हैं। उन्होंने जमकर गर्मागर्म सीन दिये हैं। गौतम रोडे और अभिनव शुक्ला का काम ठीकठाक है। क्रिकेटर एस. श्रीसंत सामान्य रहे। अभिनय की दुनिया उनके लिए नहीं है यह बात उन्हें इस फिल्म में अपना काम देखने के बाद समझ आ जानी चाहिए। निर्देशक अनंत नारायण देसाई की यह थ्रिलर फिल्म दर्शकों को अंत तक सीटों से बांधे रखने में कामयाब है।

कलाकार- जरीन खान, गौतम रोडे, लिलेट दुबे, अभिनव शुक्ला, मोहित मदान, एस. श्रीसंत और निर्देशक अनंत नारायण देसाई।

- प्रीटी

अन्य न्यूज़