पाकिस्तान में फुटबॉल स्टेडियम के बाहर बम धमाका, तीन लोग घायल

BLAST
cOMMON CREATIVE
पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में फुटबॉल स्टेडियम के बाहर बम विस्फोट हुआ जिससे तीन लोग घायल हो गए।अधिकारियों ने कहा कि मैच में भाग लेने वाले किसी भी खिलाड़ी को चोट नहीं आई है।पुलिस के एक अधिकारी ने कहा,मैच के दौरान बम विस्फोट हुआ और इससे दहशत फैल गई, जिसके बाद दर्शकों को स्टेडियम से बाहर निकाल लिया गया।

कराची। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में फुटबॉल स्टेडियम के बाहर हुए बम विस्फोट में एक पुलिसकर्मी समेत कम से कम तीन लोग घायल हो गए। विस्फोट शनिवार को प्रांत की राजधानी क्वेटा के एयरपोर्ट रोड पर स्थित तुरबत स्टेडियम के बाहर हुआ, जब फुटबॉल का एक मैच चल रहा था।

इसे भी पढ़ें: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन फिर हुए कोरोना पॉजिटिव, इसी हफ्ते वायरस से हुए थे ठीक

डॉन समाचार पत्र के अनुसार, मैच का आयोजन पाकिस्तान के अर्धसैनिक बल फ्रंटियर कोर, साउथ ने किया था, जो बलूचिस्तान और खैबर पख्तूनख्वा प्रांतों में सेवा देता है। अधिकारियों ने कहा कि मैच में भाग लेने वाले किसी भी खिलाड़ी को चोट नहीं आई है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, मैच के दौरान बम विस्फोट हुआ और इससे दहशत फैल गई, जिसके बाद दर्शकों को स्टेडियम से बाहर निकाल लिया गया। प्रवेश द्वार पर ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी सहित तीन लोग घायल हो गए।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़