भारी यातायात की वजह से गिरा पुल, नदी में गिरे करीब एक दर्जन वाहन; 4 की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 28, 2022   17:03
भारी यातायात की वजह से गिरा पुल, नदी में गिरे करीब एक दर्जन वाहन; 4 की मौत
Google common license

फिलीपीन में भारी यातायात दबाव से पुल गिरा जिससे 4 लोगों की मौत हो गई।बोहोल प्रांत की पुलिस और प्रांतीय अधिकारियों ने बताया कि बुधवार दोपहर लोय शहर में हुए इस दुर्घटना मेंजिन लोगों की मौत हुई है उनमें एक ऑस्ट्रियन यात्री भी शामिल है जबकि उसकी पत्नी सहित 23 अन्य लोग घायल हुए हैं।

मनीला। मध्य फिलीपीन के एक कस्बे में पुराना और क्षतिग्रस्त पुल भारी यातायात की वजह से गिर गया। दूर्घटना के कारण नदी में गिरे करीब एक दर्जन वाहनों में सवार कम से कम चार लोगों की मौत हो गई। यह जानकारी अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को दी। बोहोल प्रांत की पुलिस और प्रांतीय अधिकारियों ने बताया कि बुधवार दोपहर लोय शहर में हुए इस दुर्घटना मेंजिन लोगों की मौत हुई है उनमें एक ऑस्ट्रियन यात्री भी शामिल है जबकि उसकी पत्नी सहित 23 अन्य लोग घायल हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: हिंद-प्रशांत क्षेत्र में नहीं चलेगी ड्रैगन की मनमानी, भारत और अमेरिका मिलकर रोकेंगे चीन का विस्तार

क्षेत्रीय पुलिस प्रमुख ब्रिगेडियर जनरल रोके एडुआर्डो वेगा ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि पुल पर जाम लगा था और इस दौरान बगल में बन रहे नए पुल के लिए रेत ले जा रहे ट्रक सहित बड़ी संख्या में वाहन पुल पर फंसे हुए थे। उन्होंने बताया कि इससे पुल पर क्षमता से अधिक वजन हो गया और पुल ध्वस्त हो गया। पुलिस ने बताया कि जो पुल ध्वस्त हुआ है, वह पहले ही भूकंप की वजह से क्षतिग्रस्त हो चुका था। वेगा ने हादसे में मारे गए ऑस्ट्रियन नागरिक की पहचान 30 वर्षीय माइकल ऑसुचान के रूप में की गई है जो बाहाले के पैंग्लो द्वीप पर रह रहा था। पैंग्लो अपने बीच और रिजॉर्ट के लिए प्रसिद्ध है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...