न्यूजीलैंड पहुंचे विदेश मंत्री जयशंकर, भारतीय मूल की मंत्री राधाकृष्णन से मुलाकात की

Jaishankar
ANI
विदेश मंत्री एस जयशंकर बुधवार को न्यूजीलैंड पहुंचे और भारतीय मूल की मंत्री प्रियंका राधाकृष्णन से मुलाकात की तथा देश की प्रमुख हस्तियों के साथ बातचीत भी की। जयशंकर न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की एक सप्ताह की यात्रा पर हैं।

ऑकलैंड। विदेश मंत्री एस जयशंकर बुधवार को न्यूजीलैंड पहुंचे और भारतीय मूल की मंत्री प्रियंका राधाकृष्णन से मुलाकात की तथा देश की प्रमुख हस्तियों के साथ बातचीत भी की। जयशंकर न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की एक सप्ताह की यात्रा पर हैं। इस दौरान वह न्यूजीलैंड की विदेश मंत्री नानाया महुता और ऑस्ट्रेलियाई विदेश मंत्री पेनी वोंग के साथ अपनी अलग-अलग चर्चाओं के दौरान दोनों देशों के साथ द्विपक्षीय संबंधों की समीक्षा करेंगे।

इसे भी पढ़ें: गाम्बिया में 66 बच्चों की मौत का कारण बना कफ सिरप! चार भारतीय दवाओं के खिलाफ WHO ने जारी किया अलर्ट

जयशंकर ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘‘आज ऑकलैंड में मंत्री प्रियंका से मिलकर अच्छा लगा। न्यूजीलैंड की प्रमुख हस्तियों के साथ संवाद सत्र के लिए उनका धन्यवाद किया। हमारे रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’’ राधाकृष्णन न्यूजीलैंड की सामुदायिक और स्वैच्छिक क्षेत्र, विविधता, समावेश और जातीय समुदाय एवं युवा मामलों की मंत्री हैं। वह न्यूजीलैंड में मंत्री बनने वाली भारतीय मूल की पहली व्यक्ति हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़