अमेरिका: अपहृत सिख परिवार के चारों सदस्यों के मिले शव, अपहरण का वीडियो वायरल

sikh family
ANI Image
अमेरिका में बीते दिनों सिख परिवार का अपहरण कर लिया गया था। घटना के दो दिन बाद परिवार के सभी सदस्य मृत पाए गए है। पुलिस ने 48 वर्षीय आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद खुद की भी जान देने की कोशिश की थी जिसके बाद उसकी भी हालत नाजुक बनी हुई है।

सैन फ्रांसिस्को (अमेरिका)। अमेरिका के कैलिफोर्निया में अपहृत सिख परिवार के चारों सदस्य एक बगीचे में मृत मिले हैं। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। मूल रूप से पंजाब के होशियारपुर के हरसी पिंड के रहने वाले इस परिवार का सोमवार को अपहरण कर लिया गया था।

वायरल हुआ अपहरण करने का वीडियो

अपहरणकर्ता द्वारा अपहरण किए जाने का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे अपहरणकर्ता ने पहले घर में घुसपर पुरुषों के हाथ पीछे बांधे और उन्हें गाड़ी में बैठाया। इसके बाद अपहरकर्ता ने महिला और उसकी आठ माह की बच्ची को भी ट्रक में बैठाया और सभी का अपहरण कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो मर्सेड काउंटी के शेरिफ द्वारा जारी किया गया है।

मर्सेड काउंटी के शेरिफ वर्न वार्नके ने बताया कि आठ माह की बच्ची आरुही धेरी, उसकी मां जसलीन कौर (27), पिता जसदीप सिंह (36) और जसदीप के भाई अमनदीप सिंह (39)के शव इंडियाना रोड एंड हचिनसन रोड के पास एक बगीचे से बुधवार शाम बरामद हुए। वार्नके ने बताया कि बगीचे के पास खेत में काम करने वाले एक मजदूर ने शव देखे और उसने तुरंत अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। सभी शव एक साथ मिले।

वार्नके ने बुधवार शाम एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैं अपना रोष शब्दों में बयां नहीं कर सकता। शेरिफ ने मामले में संदिग्ध जीसस मैनुअल सालगाडो के बारे में कहा कि इस इंसान को नरक में जगह मिलेगी। मर्सेड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने बुधवार को दिन में परिवार के अपहरण से जुड़ा एक नया वीडियो साझा किया था। वीडियो में पहले जसदीप और अमनदीप इमारत से निकलते नजर आ रहे हैं और उनके हाथ बंधे हैं। इसके बाद अपहरणकर्ता जसलीन और आठ माह की बच्ची को बाहर लाता दिख रहा है।

 संदिग्ध सालगाडो को मंगलवार दोपहर हिरासत में ले लिया गया था। उसने खुद को मारने की कोशिश की थी और वह अस्पताल में भर्ती है। शेरिफ कार्यालय के अनुसार, संदिग्ध के परिवार ने अधिकारियों को बताया था कि सालगाडो ने सिख परिवार का अपहरण करने की बात उनके सामने स्वीकार की थी।

 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़