अमेरिकी वायुसेना अड्डे पर दुर्घटना में एक वायुसेना कर्मी की मौत, तीन अन्य घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 30, 2021   11:17
अमेरिकी वायुसेना अड्डे पर दुर्घटना में एक वायुसेना कर्मी की मौत, तीन अन्य घायल

मिसिसिपी स्थित अमेरिका के वायुसेना अड्डे पर काम करने वाले एक ठेकेदार ने अपने वाहन से ‘ट्रैक’ पर चल रहे चार वायुसेना कर्मियों को टक्कर मार दी, जिसमें से एक की मौत हो गई और तीन घायल हुए हैं।

बिलोक्सी (अमेरिका)। मिसिसिपी स्थित अमेरिका के वायुसेना अड्डे पर काम करने वाले एक ठेकेदार ने अपने वाहन से ‘ट्रैक’ पर चल रहे चार वायुसेना कर्मियों को टक्कर मार दी, जिसमें से एक की मौत हो गई और तीन घायल हुए हैं। संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) ने बताया कि एमेट जे बेनेट पर बिलोक्सी में ‘केसलर एयर फ़ोर्स बेस’ पर खराब वाहन चलाने का आरोप भी है जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। घटना बुधवार की है। एफबीआई के प्रवक्ता ब्रेट कार ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि बेनेट तेज रफ्तार से वाहन चला रहा था और उसकी एक अन्य वाहन से टक्कर होते-होते बची थी।

इसे भी पढ़ें: मामूली बढ़त के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 125 अंक उछला; निफ्टी 15,800 के पार

चश्मदीदों ने बताया कि घटना से पहले बेनेट संदिग्ध व्यवहार कर रहा था। सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है। सैन्य अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना में मारा गया वायुसेना कर्मी केसलर में 81वीं प्रशिक्षण शाखा में तैनात था। रिश्तेदारों को सूचित किए जाने के 24 घंटे बाद तक मृतक का नाम जारी नहीं किया जाएगा। घायलों के संबध में कोई जानकारी नहीं दी गई। कार ने बताया कि बेनेट के असैन्य नागरिक होने और दुर्घटना एक संघीय संपत्ति पर होने की वजह से एफबीआई मामले की जांच कर रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।