पुतिन और शहबाज ने एक दूसरे को लिखा पत्र, जताई सहयोग मजबूत करने की इच्छा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2022   17:39
पुतिन और शहबाज ने एक दूसरे को लिखा पत्र, जताई सहयोग मजबूत करने की इच्छा
Google common license

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून अखबार की खबर के अनुसार,इस महीने की शुरुआत में शहबाज के प्रधानमंत्री बनने के बाद पत्रों का आदान-प्रदान किया गया था, जिन्हें दोनों पक्षों ने मीडिया से दूर रखा।विदेश मंत्रालय के एक वरिष्ठअधिकारी का हवाला देते हुए खबर में कहा गया है कि पुतिन ने शरीफ को उनके प्रधानमंत्री बनने पर बधाई देते हुए पत्र लिखा।

इस्लामाबाद। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और पाकिस्तान के नये प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने दोनों देशों के बीच सहयोग को मजबूत करने की इच्छा व्यक्त करते हुए एक दूसरे को पत्र भेजे हैं।

इसे भी पढ़ें: यदि अमेरिका भारत से मित्रता चाहता है तो दोस्त को कमजोर नहीं होना चाहिए : सीतारमण

रविवार को मीडिया में यह खबर आई। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून अखबार की खबर के अनुसार, इस महीने की शुरुआत में शहबाज के प्रधानमंत्री बनने के बाद पत्रों का आदान-प्रदान किया गया था, जिन्हें दोनों पक्षों ने मीडिया से दूर रखा। विदेश मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी का हवाला देते हुए खबर में कहा गया है कि पुतिन ने शरीफ को उनके प्रधानमंत्री बनने पर बधाई देते हुए पत्र लिखा। खबर में कहा गया है कि उन्होंने दोनों देशों के बीच सहयोग बढ़ाने की इच्छा भी व्यक्त की। अपने जवाब में, शहबाज ने दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों के साथ-साथ अफगानिस्तान पर सहयोग के बारे में समान भावनाएं व्यक्त कीं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...