चीन से आई एक भयावह वीडियो सामने, देखने के बाद कंपा देगी रूह, देखे ये वीडियो

china
Prabhasakshi
निधि अविनाश । Jul 25, 2022 5:33PM
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये तूफान पिछले हफ्ते बुधवार को उठा था।इसमें रेत का तूफान आसमान तक उठा हुआ है और तेजी से रास्ते में फंसी कारों की ओर बढ़ रहा है। तूफान में से सीटीयों जैसी आवाजें भी सुनाई दे रही है जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप उठेगी।

चीन की एक ऐसी वीडियो सामने आई है जिसे देखकर आप भी डर जाएंगे। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि यह वीडियो चीन के उत्तरी-पश्चिमी क्षेत्र में लिया गया है। इस वीडियो में भारी रेतीले तूफान देखने को मिल रहे है। ये रेतीले तूफान दिखने में इतने भयावह है कि कोई भी डर सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये तूफान पिछले हफ्ते बुधवार को उठा था।इसमें रेत का तूफान आसमान तक उठा हुआ है और तेजी से रास्ते में फंसी कारों की ओर बढ़ रहा है। तूफान में से सीटीयों जैसी आवाजें भी सुनाई दे रही है जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप उठेगी।

इसे भी पढ़ें: चीन और पाकिस्तान की उड़ी नींद ! भारत समर्थक हैकर्स ने उड़ाई 15,000 फाइल्स

टीवी चैनल सीएनएन के अनुसार, यह रेतीला तूफान करीब 4 घंटे तक उठा। यह तूफान सबसे अधिक प्रभावित हाईशी मंगोल और तिब्बती स्वशासित क्षेत्र में आया है। इस तूफान के कारण वाहन रूक गए और स्थानीय निवासियों और पर्यटकों को घरों के अंदर ही रूकना पड़ा। इन सबके बीच सबसे अच्छी चीज यह थी कि इस तूफान से किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि इस बड़े तूफान के कारण दृष्यता 200 मीटर से भी कम रह गई। इसने सूरज तक को ढक दिया था।

अन्य न्यूज़