तेलंगाना में रसोई गैस सिलेंडर फटने से 11 व्यक्ति जख्मी हुए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2021   17:54
तेलंगाना में रसोई गैस सिलेंडर फटने से 11 व्यक्ति जख्मी हुए

हैदराबाद के नानकरंगुडा इलाके में मंगलवार तड़के तीन मंजिला इमारत में रसोई गैस सिलेंडर फटने से 11 प्रवासी श्रमिक जख्मी हो गए। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि विस्फोट इमारत के भूतल पर एलपीजी सिलेंडर में रिसाव के कारण हुआ।

हैदराबाद। हैदराबाद के नानकरंगुडा इलाके में मंगलवार तड़के तीन मंजिला इमारत में रसोई गैस सिलेंडर फटने से 11 प्रवासी श्रमिक जख्मी हो गए। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि विस्फोट इमारत के भूतल पर एलपीजी सिलेंडर में रिसाव के कारण हुआ। इस भूतल को कुछ मजदूरों ने किराये पर लिया था। पुलिस ने बताया कि इस घटना में 11 व्यक्ति घायल हो गए।

इसे भी पढ़ें: दर्शकों की भावनाओं का सम्मान करें ओटीटी प्लेटफॉर्म : प्रसून जोशी

आसपास के निर्माण स्थलों और अन्य स्थानों पर काम करने वाले सभी प्रवासी मजदूर उत्तर प्रदेश, बिहार और अन्य राज्यों से हैं। उन्होंने कहा कि जख्मी व्यक्तियों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और उनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है, क्योंकि वे 50 प्रतिशत से अधिक झुलस गए हैं।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान के 60 किलो के बहनोई ने कैसे बनायी तगड़ी बॉडी? Antim के विलेन को देख हैरान हुए दर्शक

पुलिस के अनुसार ऐसा प्रतीत होता है कि बीती रात खाना पकाने के बाद गैस चूल्हे को खुला छोड़ दिया गया था, जिसके बाद गैस लीक हुई। पुलिस ने बताया कि धमाका सुबह करीब 4.45 बजे हुआ, जब उनमें से एक ने वॉशरूम की लाइट जलायी। उन्होंने बताया कि विस्फोट के प्रभाव से इमारत की दूसरी मंजिल की एक दीवार ढह गई। पुलिस ने बताया कि जांच की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।