स्कूल से घर आने के बाद 15 साल की नाबालिग ने की खुदकुशी, दोस्तों से होगी पूछताछ

suicide
prabhasakshi
निधि अविनाश । Aug 04, 2022 3:22PM
परिजनों ने बताया कि मगंलवार को छात्रा स्कूल गई थी और घर आने के बाद वह काफी परेशान लग रही थी।लेकिन किसी ने भी यह नहीं सोचा था कि वह इतना बड़ा कदम उठा लेगी। स्कूल से लौटते ही वह सीधा अपने कमरे में चली गई थी।

नोएडा से एक बड़ी ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है जहां 15 साल की लड़की ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिवार वालों को शक है कि नाबालिग के साथ स्कूल में कुछ हुआ, जिसके कारण लड़की ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया। पुलिस को परिजनों ने बताया कि स्कूल से आने के बाद नाबालिग काफी ज्यादा परेशान थी और तनाव में दिख रही थी।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र: पालघर में 1400 करोड़ रुपये कीमत का 700 किलोग्राम से ज्यादा ‘मेफेड्रोन’ जब्त

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि लड़की अपने परिवार वालों के साथ रहती थी और बीती रात को लड़की ने घर की खिड़की से फंदा लगाकर जान दे दी। पिता ने बाद में इसकी जानकारी पुलिस को दी।

इसे भी पढ़ें: मैं नरेंद्र मोदी से नहीं डरता, देशहित में काम करता रहूंगा: राहुल गांधी

परिजनों ने बताया कि मगंलवार को छात्रा स्कूल गई थी और घर आने के बाद वह काफी परेशान लग रही थी।लेकिन किसी ने भी यह नहीं सोचा था कि वह इतना बड़ा कदम उठा लेगी। स्कूल से लौटते ही वह सीधा अपने कमरे में चली गई थी। लड़की का कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है और यहीं वजह है कि

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़