अफसर के शादीशुदा बेटे को कुख्यात की बीवी से हुआ प्यार, फिर...

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 28, 2021   08:02
अफसर के शादीशुदा बेटे को कुख्यात की बीवी से हुआ प्यार, फिर...

कुख्यात की बीवी से दिल लगाने वाला युवक खुद भी पहले से शादीशुदा है। ये सब उस समय हुआ जब बदमाश जेल में बंद था लेकिन बाहर आने के बाद एक दिन उसके सामने इसका भंडाफोड हो गया।

बिहार की राजधानी पटना से एक ऐसा मामला सामने आया है जब एक कुख्यात बदमाश की पत्नी से दिल लगाना एक युवक को भारी पड़ गया। कुख्यात की बीवी से दिल लगाने वाला युवक खुद भी पहले से शादीशुदा है। ये सब उस समय हुआ जब बदमाश जेल में बंद था लेकिन बाहर आने के बाद एक दिन उसके सामने इसका भंडाफोड हो गया।

 

कुख्यात ने उसकी पत्नी से प्यार करने वाले युवक की जमकर पिटाई की। पटना के शिवपुरी में युवक की पिटाई और हंगामे को लेकर गर्दनीबाग की थाना पुलिस भी परेशान रही। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि एक युवक को बांध कर रखा गया है और उसके पास एक पिस्टल भी रखी गई है।

सीसीटीवी के जरिए छानबीन में सामने आई पिटाई की बात

पुलिस ने जब सीसीटीवी के जरिए मामले की छानबीन की तो पता चला कि कुख्यात बदमाश ने युवक की जमकर पिटाई भी की है। साथ ही युवक को हथियारों से लैस घुमाया भी गया है। पुलिस जब युवक को थाने ले गई तो सारी कहानी का खुलासा हुआ जिससे पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल युवक ने पुलिस को बताया कि उसका कुख्यात की पत्नी के साथ प्रेम संबंध है।

युवक ने आगे पुलिस से कहा कि जबसे बदमाश को इस बारे में पता चला है तब से वह मेरी जान लेने के पीछे पड़ा है। बदमाश पहले भी आरोपी पर कई बार जानलेवा हमला कर चुका है। मामले में हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपी युवक पटना सचिवालय के एक अफसर का बेटा है।  

बदमाश 10 लाख रुपए की कर रहा था मांग

वहीं आरोपी ने बदमाश पर यह भी आरोप लगाया है कि जब उसे इस बात की जानकारी हुई तो वह 10 लाख रुपए मांगने लगा और पैसा न देने पर जान से मारने की भी धमकी दी। इस मामले में युवक के पिता ने गर्दनीबाग थाने में बदमाश के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था

जेल से वापस आने के बाद ही कुख्यात ने एक बार फिर युवक की जमकर पिटाई की और युवक चिल्लाने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना के बारे में बताया। युवक गंभीर से घायल है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। युवक खुद दो बच्चों का बाप है लेकिन बदमाश की पत्नी से भी शादी करना चाहता है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।