आप नेता संजय सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह को कहा- ''भाई तू बस का कंडक्टर है''

आप नेता संजय सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह को कहा- ''भाई तू बस का कंडक्टर है''

आप, कांग्रेस और बीजेपी शाहिन बाग पर अपनी- अपनी रोटियां सेंक रहे हैं। बीजेपी, आप और कांग्रेस पर आरोप लगा रही हैं कि शाहिन बाग को कांग्रेस औऱ आप ने बनाया है और वहां पर राजनीति कर रही हैं। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शाहिन बाग विरोध का अड्डा बनने के पिछे मोदी सरकार को जिम्मेदार बता रही हैं।

 दिल्ली विधानसभा चुनाव आने वाले हैं ऐसे में राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार में पूरा दम लगा रही हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव में सबसे ज्यादा दिल्ली के शाहिन बाग का मुद्दा गरमाया हुआ है। आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और बीजेपी शाहिन बाग पर अपनी- अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। बीजेपी, आप और कांग्रेस पर आरोप लगा रही हैं कि शाहिन बाग को कांग्रेस और आप ने बनाया है और दोनों पार्टियां वहां पर राजनीति कर रही हैं। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शाहिन बाग विरोध का अड्डा बनने के पिछे मोदी सरकार को जिम्मेदार बता रही हैं।

इसे भी पढ़ें: भड़काऊ भाषण देने वाले शरजील, जिस पर भिड़े शाह और केजरीवाल, पिता लड़ चुके हैं चुनाव

इसी बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर पर शाहिन बाग को लेकर ट्वीट किया और लिखा- दंगे करवाएं केजरीवाल, शाहीन बाग के साथ खड़े होने की बाते करें केजरीवाल तो वहां बैठे लोग हमसे ज्यादा अरविंद केजरीवाल की ही बात मानेंगे। श्रीमान केजरीवाल जी आप में हिम्मत है तो जाकर शाहीन बाग में धरने पर बैठें फिर दिल्ली की जनता आपको अपना फैसला सुनायेगी।

इसे भी पढ़ें: अदनान को पद्मश्री की आलोचना पर BJP का पलटवार, कहा- वह अत्यधिक हकदार हैं

रोहतास नगर में जन सभा के दौरान उन्होंने कहा कि  कांग्रेस व केजरीवाल ने देश को गुमराह कर दंगे कराए, दिल्ली को असुरक्षित किया। ये अभी भी कह रहे हैं की हम शाहीन बाग के साथ हैं। मैं दिल्ली की जनता को कहना चाहता हूँ कि ये लोग दिल्ली को कभी सुरक्षित नही रख सकते क्यूँकि इनकी आँखों पर वोट बैंक की पट्टी बंधी है।

लगातार गृहमंत्री अमित शाह की तरफ से शाहिन बाग का मुद्दा उठाए जाने पर आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने इसका जवाब सोशल मीडिया पर दिया। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि- दिल्ली चुनाव में @AmitShah : शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग शाहीन बाग, जनता: “भाई तू गृह मंत्री है या बस का कंडक्टर”

चुवान प्रचार के जोश में इस समय नेता अपनी जुबान की लगाम को लगातार तोड़ रहे हैं। जुबानी जंग में वह भूल गये हैं कि देश के गृहमंत्री और प्रधानमंत्री का पद संवैधानिक हैं जिसकी गरीमा है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...