• विपक्ष पर भड़के अजय चौटाला, बोले- दुष्यंत चौटाला क्यों इस्तीफा दें, क्या उन्होंने कृषि कानून बनाया है?

जननायक जनता पार्टी (जजपा) प्रमुख अजय चौटाला ने बृहस्पतिवार को विपक्षी पार्टियों और किसानों संगठनों पर हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के इस्तीफे की मांग को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि न तो उन्होंने कृषि कानून बनाए हैं और न ही उन पर हस्ताक्षर किए हैं।

चंडीगढ़। जननायक जनता पार्टी (जजपा) प्रमुख अजय चौटाला ने बृहस्पतिवार को विपक्षी पार्टियों और किसानों संगठनों पर हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के इस्तीफे की मांग को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि न तो उन्होंने कृषि कानून बनाए हैं और न ही उन पर हस्ताक्षर किए हैं। पानीपत में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जजपा प्रमुख ने कहा कि अगर उन्हें केंद्र सरकार द्वारा लाए गए इस कानून पर इस्तीफा ही मांगना है तो वे राज्य के 10 लोकसभा सदस्यों और पांच राज्यसभा सदस्यों से इस्तीफा मांगे।

इसे भी पढ़ें: SCO की वार्षिक शिखर बैठक को पीएम मोदी ने किया संबोधित, कहा- अफगानिस्तान के हालात के बाद चुनौती और बढ़ी

कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के एक समूह ने वाहनों से कार्यक्रम स्थल पहुंच रहे जजपा नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन किया और उन्हें काले झंडे दिखाए। अजय चौटाला ने कहा कि अगर इस्तीफे से किसानों के मुद्दे के समाधान में मदद मिलती है तो दुष्यंत चौटाला समेत पार्टी के सभी 10 विधायकों के इस्तीफा उनकी जेब में पड़े हैं और जो इस मुद्दे का समाधान करे, वह इनके इस्तीफे ले जाए। जजपा नेता 25 सितंबर को पूर्व उप प्रधानमंत्री देवी लाल की जयंती पर कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करने के लिए बुलाई गई बैठक को संबोधित कर रहे थे।